भाजपा ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने का संकल्प लिया है, आरा रैली में बोले अमित शाह

KNEWS DESK- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि विपक्ष का गठबंधन बिहार में अपना खाता नहीं खोल पाएगा।  बिहार के आरा में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेना बीजेपी का संकल्प है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस, लालू जी, ‘अहंकारी’ गठबंधन यह कहकर हमें डराने की कोशिश करते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं। वे पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के बारे में बात नहीं करते हैं। मैं यहां लालू यादव एंड कंपनी से कहने आया हूं कि भाजपा डरने वाली नहीं है। अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान के परमाणु बमों के लिए। आरके सिंह (भाजपा आरा लोकसभा उम्मीदवार) को वोट दें क्योंकि मैं आज यह कह रहा हूं कि हम पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेंगे।

देश में नक्सलवाद खत्म करने के लिए पीएम मोदी की सराहना करते हुए अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने इस देश से नक्सलवाद खत्म किया। जो लोग यहां बड़े हैं, उन्हें पता होगा कि आरा भी नक्सलवाद की चपेट में था। आज झारखंड, बिहार, ओडिशा, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश , मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र पूरी तरह से नक्सलवाद से मुक्त हैं और हम कहते हैं कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं और हम छत्तीसगढ़ से भी नक्सलवाद को हटा देंगे। अमित शाह ने दावा किया कि अगर आरा लोकसभा सीट से सीपीआई-एमएल (लिबरेशन) का उम्मीदवार जीतता है, तो नक्सलवाद एक बार फिर बिहार में लौट आएगा।

अमित शाह ने कहा कि अगर यह अहंकारी गठबंधन, लालू जी फिर से सत्ता में आ गए तो गरीबों के लिए सभी योजनाएं खत्म हो जाएंगी। मैं आप सभी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप लालू का ‘जंगल राज’ चाहते हैं या पीएम मोदी का ‘गरीब कल्याण’ चाहते हैं। केंद्रीय मंत्री और भाजपा के उम्मीदवार आर के सिंह आरा लोकसभा सीट पर हैट्रिक बनाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  अगर मैं निर्वाचित हुईं तो सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार जीतूंगी, मंडी रैली में बोलीं भाजपा की कंगना रनौत

About Post Author