ठंडी हवाओं से कानो को बचाएंगी ऊनी टोपी..

के-न्यूज़,  जनवरी-फरवरी में होने वाली ठंडक और तेज चलती ठंडी हवाएं बहुत ही नुकसान दायक होती  हैं, जो कानों और सिर पर बहुत असर करती हैं। वहीं जब घर से बाहर निकलना पड़ता है तो सर्दी बहुत ज्यादा ही महसूस होती है। जिससे बीमार होने की संभावना भी बढ़ जाती है। इसलिए लोग जब सर्दी में घर से बाहर निकलते हैं तो कानों व सिर को ढकने और गर्माहट के लिए कैप या ऊनी टोपी का उपयोग करते हैं। अब ऐसे में ऊनी टोपी आपको गर्माहट तो देती है, हालांकि कई बार लुक को खराब कर सकती है। लोगों को लगता है कि सर्दी में स्टाइलिश वेस्टर्न ड्रेस या पारंपरिक पोशाक पर टोपी अच्छी नहीं लगेगी और लुक बिगड़ जाएगा। आइए जानते हैं कि कौनसी टोपी आपको इस समस्या से निजात भी दिलाएगी और साथ ही लुक भी शानदार रहेगा |

कोसैक टोपी

लड़के और लड़कियां दोनों ही सर्दी में कोसैट टोपी से खुद को स्टाइल कर सकते हैं। फर से बनी यह कैप जिसका कपड़ा बहुत मुलायम और पहनने में सहज लगता है। इस तरह की कैप में आपको कई रंग और प्रिंट मिल जाएंगे। वेस्टर्न कपड़ों पर कोसैट कैप स्टाइलिश दिखती है।

ऊनी टोपी

सर्दी में ऊन की कैप बहुत स्टाइलिश लगती है। कैजुअल आउटिंग के लिए ऊनी कैप आसानी से पहन सकते हैं। ऊनी कैप में कई शेप भी मिल जाएंगे। ठंड से बचने के लिए हैट शेप की ऊनी कैप पहनकर बाहर निकल सकते हैं। फर वाली जैकेट के साथ इस तरह की कैप बहुत अच्छा लुक देती है। इस तरह की कैप में कई सारे रंगों का विकल्प भी मिल जाएगा।

स्कल टोपी

यदि आपके लंबे बाल हैं और आप उन्हें खुले रखना चाहती हैं तो स्कल कैप आप पर बहुत जचेगी। इस तरह की कैप बहुत मुलायम ऊन से तैयार होती है। ट्रेडिशनल कपड़ों जैसे कुर्ती पर आप स्कल कैप पहन सकती हैं। वहीं टी शर्ट पर भी इस तरह की कैप कूल लुक दे सकती है।

About Post Author