‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर रिभु मेहरा ने की गर्लफ्रेंड संग की शादी, तस्वीरे वायरल

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर रिभु मेहरा ने बीते अपने फैंस के साथ अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी शेयर की. एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कीर्तिदा मिस्त्री के साथ शादी कर ली है.

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर रिभु मेहरा अपनी गर्लफ्रेंड कीर्तिदा मिस्त्री के साथ विवाह बंधन में बंध गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक्टर ने इसी हफ्ते कीर्तिदा के साथ सीक्रेट वेडिंग की है। कहा जा रहा है कि शादी उत्तर प्रदेश के नोएडा में रिभु के परिवार के घर में हुई है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रिभु ने यूपी में अपने नोएडा वाले घर पर ही शादी की है. शादी के बाद उन्होंने अपनी एक वीडियो और तस्वीर भी शेयर की है. जो इंटरनेट पर हर तरफ छाई हुई है. रिभु ने शादी के बाद सबसे पहले अपनी वाइफ के साथ तस्वीर शेयर की. जिसमें नया नवेला जोड़ा हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं. हालांकि रिभु की नजरें अपनी पत्नी से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मिस्टर एंड मिसेज मेहरा. साथ ही एक हार्ट शेप इमोजी भी लगाया.

इसके अलावा रिभु ने अपने पोस्टं में रुचि शर्मा को उनकी ड्रीम वेडिंग की तैयारियों के लिए थैंक्स भी कहा है. शेयर की गई तस्वीर में ये जोड़ी बेहद प्यारी लग रही हैं. फैंस और सितारे इन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. साथ ही दोनों ने मैचिंग आउटफिट्स कैरी किए हैं. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया गया है. ये वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत दुल्हन के लहंगे को दिखाने से होती है.

वीडियो आगे बढ़ती है और दुल्हन के बाद दुल्हे के कपड़ों को हाईलाइट किया जा रहा है. जिसके बाद दुल्हन की एंट्री दिखाई गई है. दुल्हन बनी कीर्तिदा अपनी एंट्री के दौरान डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं. वहीं सामने खड़े रिभु उन्हें निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक्टर के फैंस को उनकी शादी का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस जोड़ी को शादी की बधाई देते हुए करण वाही ने कमेंट किया, बधाई हो मेरे भाई. वहीं एक्ट्रेस रिया सोनी ने लिखा, आप दोनों को बधाई.

About Post Author