कर्नाटक विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी ने प्रेसवार्ता कर कहा कि राज्य में नफरत का बाजार अब बंद और अब मोहब्बत की दुकान खुल गई

कर्नाटक विधानसभा चुनाव। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के नतीजे आना शुरू हो गए हैं। सभी 224 विधानसभा सीटों पर भाजपा और कांग्रेस के बीच मुकाबला देखने को मिला।  मतगणना के लिए राज्य भर में 36 सेंटर्स बनाए गए हैं। राज्य के भावी राजनीतिक परिदृश्य की तस्वीर दोपहर तक साफ होगी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए राज्य भर में, विशेषकर मतगणना केंद्रों के अंदर और आसपास सुरक्षा के पुख्ता  इंतजाम कर लिए गए हैं ।

राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता क्या कुछ कहा..

रुझानों में कांग्रेस स्पष्ट बहुमत के साथ सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को पटखनी देती दिख रही है। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की सफलता को भारत जोड़ो यात्रा के सकारात्मक परिणाम के रूप में देखा जा रहा है। राज्य में कांग्रेस की बढ़त की खबरें आते ही राहुल गांधी कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और मीडिया को संबोधित करते हुए कर्नाटक की जनता का आभार व्यक्त किया और नेताओं-कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

कर्नाटक में कांग्रेस की बंपर जीत के बाद राहुल गांधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इन चुनावों में हमें जीत दिलाने के लिए कर्नाटक की जनता को शुक्रिया। कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ है। और अब मोहब्बत की दुकान खुल गई है। बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस लगभग 130 से अधिक सीटें जीतती नजर आ रही है।  कर्नाटक की जनता से हमने पांच वादे किए थे, हम इन वादों को पहले दिन पहली कैबिनेट में पूरा करेंगे। राहुल गांधी पत्रकारों से बात करते हुए बार-बार एक ही बात पर जोर दे रहे थे कि वह अपने पांच वायदों को सबसे पहले पूरे करेंगे।उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में गरीबों के साथ खड़ी हुई है। हमने प्यार से ये लड़ाई लड़ी है। कर्नाटक ने दिखाया कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है।

जानकारी के लिए बता दें कि राज्य में कांग्रेस की बढ़त की खबरें आते ही कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर यात्रा के दौरान का एक वीडियो साझा कर लिखा कि मैं अजेय हूं, मुझे भरोसा है आज मुझे कोई रोकने वाला नहीं है।

About Post Author