कर्नाटक विधानसभा चुनाव: बेंगलुरू में पीएम पोदी ने किया 26 किमी. लम्बा रोड शो

कर्नाटक विधानसभा चुनाव। कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है, तो वहीं आज पीएम मोदी ने भी कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू 26 किमी. लम्बा रोड शो किया जिसमें सबसे खास बात यह रही कि रोड शो के दौरान एक शख्स बजरंग बली के रूप में नजर आया जो कि पूरे रोड शो के दौरान आकर्षक केंद्र बना रहा।

दरअसल आपको बता दें कि पीएम मोदी ने आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए बेंगलुरू में 26 किमी. लम्बा रोड शो किया। पीएम मोदी का 26 किमी. लम्बा रोड शो के 8 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरा। रोड शो के दौरान सड़कों के दोनों के तरफ हजारों की संख्या में फूल मालाओं के साथ खड़े हुए थे पीएम मोदी का सम्मान करने के लिए, रोड के शो दौरान आस-पास क्षेत्र का नजारा ऐसा हो गया था कि सिर्फ भाजपा के झंडों के साथ वहां पर मौजूद लोग जय श्री राम व मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। पीएम मोदी का यह रोड शो 3 घंटे तक चला।

10 मई को होना है मतदान 

कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों के लिए एक ही चरण में 10 मई को वोट डाले जाने हैं. 10 मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार 8 मई की शाम 5 बजे थम जाएगा. चुनाव नतीजे 13 मई को आने हैं. कर्नाटक चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में पहुंचा तो सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है.

 

 

 

 

About Post Author