राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भड़के निशिकांत दुबे, बोले- ‘मैंने सभी पुजारियों…’

KNEWS DESK- राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निशिकांत दुबे ने निशाना साधा है। दरअसल, भारत जोड़ो न्याय यात्रा बीते शुक्रवार को पाकुड़ के रास्ते झारखंड में प्रवेश कर गई। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे राहुल गांधी की यात्रा और उनपर निशाना साधा।

सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, “राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान दो दिनों के लिए मेरे लोकसभा क्षेत्र गोड्डा में हैं। मेरी जानकारी है कि शनिवार को वह बाबा वैद्यनाथ मंदिर के दर्शन करने वाले हैं। मैंने सभी पुजारियों से कहा है कि वो (राहुल गांधी) उनका स्वागत करें और उन्हें उपहार दें। उन्हें बाबा की चांदी की प्रतिकृति दें और उनसे हिंदुत्व की रक्षा करने और राम मंदिर के दर्शन करने को कहें.”

हम बांग्लादेशी घुसपैठियों से परेशान- निशिकांत दुबे

निशिकांत दुबे ने कहा कि अगर राहुल गांधी का बाबा के दर्शन करने आए हैं तो पूरे मन से करें। धर्मनिरपेक्षता के नाम पर वो मुस्लिम तुष्टीकरण कर रहे हैं। मुस्लिमों को बढ़ाने-चढ़ाने की बात कर रहे हैं। पाकुड़ मालदा, मुर्शीदाबाद, किशनगंज, पुर्णिया, कटिहार जहां से राहुल गांधी की यात्रा आ रही है, वो बांग्लादेशी घुसपैठियों का बड़ा केंद्र है। निशिकांत दुबे ने कहा कि हम बांग्लादेशी घुसपैठियों से परेशान हैं. हमारी डेमोग्राफी बदल रही है। उन्होंने कहा कि आदिवासियों की संख्या घट रही है और 36 से 26 फीसदी हो गई है। राहुल गांधी को हिंदुओं की रक्षा के लिए कुछ करना चाहिए, अन्यथा इस पूजा का कोई मतलब नहीं है।

ये भी पढ़ें-  ‘एक दिन केजरीवाल को…’, बीजेपी का CM केजरीवाल पर निशाना

About Post Author