‘एक दिन केजरीवाल को…’, बीजेपी का CM केजरीवाल पर निशाना

KNEWS DESK- लगातार ईडी की तरफ से पांचवां समन जारी होने के बाद भी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए। तो वहीं अब बीजेपी नेता हरीश खुराना ने आम आदमी पार्टी की सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा, ‘एक व्यक्ति 5वीं बार ईडी के समन से बच रहा है। वे कानून का पालन नहीं कर रहे हैं। अगर ईडी कोई कड़ा कदम उठाती है, तो कहा जाएगा कि वो प्रतिशोध की राजनीति करने की कोशिश कर रही है। यह है उनकी (आप) राजनीति। सीएम केजरीवाल को कई सवालों के जवाब देने होंगे.”

बीजेपी का CM केजरीवाल पर निशाना

हरीश खुराना के मुताबिक, ”अगर समन अवैध है, तो वह अदालत का दरवाजा क्यों नहीं खटखटा रहे हैं और इसे रद्द करवा रहे हैं? हेमंत सोरेन ने भी ऐसा ही किया, वह समन से बचते रहे, फिर अदालत गए और जब वह सफल नहीं हुए तो उन्हें ईडी के सामने पेश होना पड़ा। मैं, केजरीवाल से कहना चाहता हूं कि आप कितना भी टाल-मटोल कर लें, एक दिन आपको ईडी के सामने पेश होना ही पड़ेगा.”

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा था कि एक बार फिर अरविंद केजरीवाल ने ईडी के समन को नजरअंदाज किया। यह पांचवीं बार है जब उन्होंने ईडी के समन जारी होने के बाद सहयोग नहीं किया। सीएम अरविंद केजरीवाल समन को गैरकानूनी बता रहे हैं, इसलिए सवाल उठता है कि क्या समन सही है?” अगर अवैध है तो वह अदालत में क्यों नहीं जाते, इसे रद्द क्यों नहीं कराते? यह सिर्फ खुद को असहाय दिखाने की उनकी एक रणनीति है।

ये भी पढ़ें-  Aaj Ka Rashifal: आज 03 फरवरी, 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author