Jammu Kashmir Assembly Elections: पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह चिनाब घाटी में तीन रैलियों को करेंगे संबोधित,18 सितंबर को होगा पहले चरण का मतदान

KNEWS DESK – गृह मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन सोमवार को चिनाब घाटी में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

CG Election 2023: 'कांग्रेस नक्सलवाद को दे रही बढ़ावा' अमित शाह ने  छत्तीसगढ़ की जनता से तीन बार दिवाली मनाने का किया वादा | Moneycontrol Hindi

आज शाम को थम जाएगा पहले चरण के लिए प्रचार

बता दें कि JK विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज शाम को प्रचार थम जाएगा, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय गृहमंत्री चिनाब घाटी में आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। चिनाब घाटी के डोडा, किश्तवाड़ और रामबन जिलों और दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग, पुलवामा, कुलगाम और शोपियां जिलों में फैले चौबीस विधानसभा क्षेत्रों में 18 सितंबर को पहले चरण में वोटिंग होगी।

बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में एक विशाल चुनावी रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को डोडा जिले में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित किया था, वहीं अमित शाह एक 15 दिनों के अंदर दूसरी बार जम्मू क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। इससे पहले छह और सात सितंबर को अपने दो दिवसीय जम्मू दौरे के दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का घोषणापत्र जारी किया था और एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया था।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी आठ सितंबर को रामबन और बनिहाल में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में दो चुनावी रैलियों को संबोधित किया था। गृह मंत्री और रक्षा मंत्री के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जे. पी. नड्डा 20 सितंबर को जम्मू में चुनाव प्रचार करने वाले हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.