जम्मू-कश्मीर : राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़,एक जवान शहीद और एक आतंकी ढेर

KNEWS DESK… जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. नारला गांव में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को मार गिराया. हालांकि इस दौरान एक जवान शहीद हो गया और तीन अन्य जख्मी हो गए हैं.

दरअसल, इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के एक सुदूर गांव में मंगलवार यानी 12 सितम्बर को छापेमारी करने गए सुरक्षा बलों के एक दल पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं. अधिकारी ने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में एक जवान घायल हुआ था, जबकि आतंकवादियों को मार गिराने के लिए मुठभेड़ स्थल के लिए अतिरिक्त बल रवाना कर दिया गया. अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने सोमवार यानी 11 सितंबर की शाम को भी पटराडा इलाके के वनक्षेत्र में एक तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया था और दो लोगों की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए कुछ गोलियां भी चलाई थी.

आतंकियों का बैग पुलिस ने किया जब्त

जानकारी के लिए बता दें कि अधिकारी ने बताया कि दोनों संदिग्ध अंधेरे और घने जंगलों का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे, लेकिन पीठ पर टांगने वाला अपना बैग वहीं छोड़ गए, जिसे सुरक्षा बलों ने जब्त कर लिया. अधिकारी के मुताबिक, उसमें से कुछ कपड़े और कुछ अन्य सामग्रियां बरामद की गई. अधिकारियों ने बताया कि फरार आतंकवादियों का पता लगाने के लिए बम्बेल और नारला सहित आसपास के इलाकों में घेराबंदी और तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है.

About Post Author