दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होगी इंडिया गुट की रैली, फारुक अब्दुल्ला होंगे शामिल- नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला

जम्मू कश्मीर-  नेशनल नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गुट की ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ में शामिल होंगे। इसकी जानकारी नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने दी।

उमर अब्दुल्ला ने श्रीनगर में मीडिया से कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गुट का एक कार्यक्रम है। नेशनल कॉन्फ्रेंस की ओर से हमारे अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला लोकतंत्र बचाओ रैली में शामिल होंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे उत्तरी कश्मीर के बारामूला लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, उमर ने कहा कि चुनाव के समय कई अफवाहें फैलाई जाती हैं। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लड़ूं या नहीं, या कहां से लड़ूं, ये मेरा ज्यादती फैसला नहीं है, ये नेशनल कॉन्फ्रेंस का फैसला होगा। पार्टी मुझे कहां से सीट देती है या नहीं, ये पार्टी पर निर्भर करता है और मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि इंडिया अलायंस की तरफ से कल दिल्ली में रामलीला मैदान में एक प्रोग्राम किया जा रहा है और नेशनल कॉन्फ्रेंस की तरफ से हमारे सदर जनाब फारुक अब्दुल्ला साहब शिरकत करेंगे उसमें। इलेक्शन लड़ूंगा या नहीं लड़ूंगा ये मेरा ज्यादती फैसला नहीं है। ये नेशनल कॉन्फ्रेंस का फैसला होगा। तंजीम अगर मुझे मेंडेट देना पसंद करेगी, कहां से करेगी मैं वो तंजीम पर छोड़ता हूं, मैं अभी इस पर कुछ नहीं कह सकता हूं।

ये भी पढ़ें-   मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, ये निकली मौत की असली वजह

About Post Author