अपनी कार से नीचे उतरी औरत को उठा ले गया बाघ..वीडियो हुई वायरल

KNEWS DESK, आप सभी ने टार्ज़न, मोगली, किंग कोंग जैसी फिल्मे तो ज़रूर देखी होंगी जहाँ शेर, बाघ, या ऐसे ही बड़े बड़े जंगली जानवर आदमियों को उठा ले जाते है| आज कल  सोशल मीडिया पर खौफनाक वीडियो अक्सर ही सामने आ जाते हैं। इन वीडियो को देख लोग कई तरह के रिएक्शन देते हैं। एक ऐसा ही एक डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा गया कि एक महिला जंगल सफारी के लिए पहुंची थी। कार से नीचे उतरते ही उसे एक बाघ उठा ले जाता है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने पति के साथ जंगल सफारी पर निकली है। जब दोनों अपनी कार लेकर बीच जंगल में पहुंचते हैं तो कार रोकर महिला उतरने लगती है। वह वीडियो में अपने पति से नाराज भी दिखाई दे रही है, इस बीच एक टाइगर दौड़ते हुए आता है और महिला को खींच ले जाता है। महिला को देखकर उसका पति भी तेजी से से कार से निकलता है लेकिन वह होनी पत्नी को नहीं बचा पाता है। इस बीच कार में बैठा एक बच्चा भी टाइगर तरफ भागते हुए दिखाई देता है।

Tiger Attacked Woman | जंगल में कार से उतरना पड़ा महंगा, पहले बाघ ने महिला  पर किया हमला और फिर.. वीडियो | Navabharat (नवभारत)

जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर पर शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 16 मिलियन से अधिक लोग चुके हैं। वहीं, 4 हजार से अधिक लोगों ने इस पर कमेंट किया, 76 लोगों ने लाइक और हजारों लोगों ने इसे रिट्वीट किया है।’

About Post Author