फरीदाबाद से आज अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू,परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरी झंडी दिखा कर किया रवाना

रिपोर्ट – मनोज सूर्यवंशी 

हरियाणा – फरीदाबाद से आज अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू कर दी गई है। इस पहली बस को हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने झंडी दिखा कर रवाना किया। इस मौके पर उनके साथ बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा फरीदाबाद से विधायक नरेंद्र गुप्ता और पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा मौजूद रहें।

हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

आपको बता दें कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित बस स्टैंड की है जहां पर आज परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अयोध्या जाने वाली पहली बस को बल्लभगढ़ बस स्टैंड से हरी झंडी दिखाकर ना केवल रवाना किया बल्कि उन्होंने इस बस में सफर भी किया और लोगों से इस बस की शुरुआत किए जाने के बारे में चर्चा की। जिसके बाद लोगों ने बताया कि यह बीजेपी सरकार की अच्छी पहल है जिसके चलते लोग सीधे अयोध्या धाम में श्री रामलला के दर्शन करने पहुंच सकेंगे।

श्री रामलला के दर्शन के लिए खोल दिए गए कपाट 

वहीं इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि यह लड़ाई पिछले 500 वर्षों से चल रही थी जिसमें भाजपा सरकार ने जीत हासिल करते हुए अयोध्या में न केवल राम मंदिर का निर्माण कराया बल्कि रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा भी की। बता दें 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री द्वारा किया गया था | जिसके बाद आम श्रद्धालुओं के लिए भी श्री रामलला के दर्शन के लिए राम मंदिर के कपाट खोल दिए गए हैं। वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया की यह बस फैजाबाद ,सैफई,लखनऊ होकर अयोध्या जाएगी।

बीजेपी सरकार की अच्छी पहल- श्रद्धालु

वहीं इस बस सेवा के शुरू होने के बाद अयोध्या के लिए रवाना पहली बस का सफर कर रहे श्रद्धालुओं ने खुशी जाहिर करते हुए कहा की यह बीजेपी सरकार की अच्छी पहल है इससे श्रद्धालुओं को सीधा फायदा पहुंचेगा।

बीजेपी सरकार की इस पहल को लेकर खुशी

वहीं इस मामले विधायक सीमा त्रिखा और विधायक नरेंद्र गुप्ता ने भी बीजेपी सरकार की इस पहल को लेकर खुशी जाहिर करते हुए बताया इससे रामलाला के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं को सीधा फायदा पहुंचेगा।

About Post Author