यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का गुरुवार की सुबह निधन हो गया। उन्होंने 74 साल की उम्र में मुंबई में आखिरी सांस ली. रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले काफी समय से उनकी तबीयत खराब थी, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इनके निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सितारे उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

 

अजय देवगन ने पामेला चोपड़ा के निधन पर पूरे परिवार के लिए संवेदनाए व्यक्त करते हुए ट्वीट किया. एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आदित्य, रानी, उदय और पूरे परिवार को इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाए। पामेला चोपड़ा जी, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे. ओम शांति’.

 

उनके अलावा एक्टर राघव जुयाल ने पामेला चोपड़ा के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, ‘पामेला चोपड़ा के निधन की खबर सुनकर अंदर से टूट गया हूं. उन्हें प्यार से सब पैम आंटी बुलाते थे. वह यशराज फिल्म का एक मजबूत पिलर थीं. इस मुश्किल घड़ी में चोपड़ा परिवार के साथ मेरी सहानुभूति। भगवान पामेला चोपड़ा की आत्मा को शांति दे’.

सिंगर अरमान मलिक ने पामेला चोपड़ा के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, ‘मुझे याद है वाईआरएफ स्टूडियो में अपने गाने की रिकॉर्डिंग करने के लिए मैं हर रोज पैसे बचाता था। मैं 17 या 18 साल का था, जब उनके एम्पायर में मैंने पामेला चोपड़ा जी को यश चोपड़ा जी का हाथ थामें हुए देखा था, उस समय मुझे सच्चे प्यार और साथी का मतलब समझ आया’.

About Post Author