दर्शकों को ‘जेल’ देखकर याद आई मुन्ना और सर्किट की याद… अरशद वारसी ने दिया यह जवाब

KNEWS DESK

संजय दत्त की स्टारर  फिल्म ‘मुन्ना भाई M.B.B.S.’ और  ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में अरसद वारसी ने सर्किट का  किरदार निभाया था, जो आज भी फैन्स नहीं भूल पाए हैं. अरशद वारसी ने बॉलीवुड में कई और  फेमस किरदार निभाए हैं. आज भी लोग इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दीवाने हैं लेकिन अब ये इन्तजार खत्म होने वाला है क्योंकि बहुत जल्द ही ये दोनों कलाकार एक साथ अपने नए प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगे. एक इंटरव्यू के दौरान अरसद वारसी ने  कहा कि फिल्म ‘जेल’ में किरदार अदा करते हुए उनके और संजय दत्त के सामने चुनौती है|

संजय दत्त और अरसद वारसी  जल्द ही  नई फिल्म ‘जेल’ में साथ नजर  आने वाले हैं उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म भी ‘मुन्ना भाई’ जैसी सुपरहिट रहे लेकिन आगामी फिल्म में मेकर्स हर तरह से यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि फिल्म में इनके किरदारों में ‘मुन्ना भाई’ वाली झलक न नजर आए।

 फिल्म ‘मुन्ना भाई’ जैसी है?   

जब इंटरव्यू में उनसे   सवाल किया गया कि  क्या ये फिल्म ‘मुन्नाभाई’ जैसी है, तब अरसद वारसी ने फिल्म ‘जेल’ के बारे में बात करते हुए कहा कि कहानी और कंटेंट के मामले में ‘जेल’ ‘मुन्ना भाई’ जैसी है। एक्टर के मुताबिक फिल्म एक बेहद खास संदेश देती है। इस  फिल्म में लेखन और निर्देशन दोनों की जिम्मेदारी सिद्धांत निभा रहे हैं।

संजय दत्त के सामने चुनौती है

 

फिल्म  में किरदार अदा करते हुए उनके और संजय दत्त के सामने चुनौती है। एक्टर ने कहा, ‘जब संजय दत्त और मैं साथ होते हैं तो सबसे पहले किसी के भी मन में मुन्ना और सर्किट का ही ख्याल आता है। इसलिए इस फिल्म के किरदारों को आकार देना एक लंबी प्रक्रिया बन रही है।’ अरशद ने यह भी कहा कि अगर ‘जेल’ का कोई भी सीन लोगों को मुन्ना और सर्किट की याद दिलाता है, तो उस सीन को फिर से लिखना होगा।

अरसद वारसी इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

एक्टर का कहना है कि उन्हें अपने घर से बाहर निकलने और कुछ ऐसा करने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है, जो उन्हें उत्साहित कर सके। एक्टर के मुताबिक उनकी यह मेहनत सफल होनी चाहिए। आने वाली फिल्मो की बात करें तो ‘जेल’ के अलावा अरशद तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘यश’ और ‘जॉली एलएलबी 3’ भी हैं।

 

 

About Post Author