हॉर्न बजाकर परेशान करने वाले ट्रक ड्राइवर को पब्लिक ने कुछ इस तरह सिखाया सबक….Driver की निकल गई चीखें

knews desk : हॉर्न बजाकर लोगों को परेशान कर रहे ट्रक ड्राइवर को लोगों ने ऐसे सबक सिखाया कि वो हमेशा याद रखेगा. लोगों ने ड्राइवर के साथ कुछ ऐसा किया, जो देखकर आपके भी कान झनझना जाएंगे.

सड़क पर चलती ट्रकों के हॉर्न कई बार आसपास से गुज़र रहे लोगों को डरा देते हैं और कई बार तो ट्रकों के हॉर्न की आवाज़ इतनी तेज़ होती है कि लगता है पास से गुज़र रहे इंसान के कान के पर्दे ही फट जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इसी तरह बिना वजह हॉर्न बजाकर लोगों को परेशान कर रहे ट्रक ड्राइवर को लोगों ने ऐसे सबक सिखाया कि वो हमेशा याद रखेगा. लोगों ने ड्राइवर के साथ कुछ ऐसा किया, जो देखकर आपके भी कान झनझना जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रक ड्राइवर को गाड़ी से उतारकर लोग गाड़ी के सामने की ओर लेकर आते हैं. कुछ लोगों ने हाथ में पूजा की थाली भी ली हुई है. जिसमें रोली और फूल माना लेकर खड़े हैं. जैसे ही ड्राइवर गाड़ी के आगे आकर खड़ा होता है, लोग उसके माथे पर तिलक लगाते हैं, ये देखकर ड्राइवर काफी खुश हो जाता है, लेकिन तभी कुछ लोग ड्राइवर को पकड़कर नीचे झुकाते हैं और उसके कान को हॉर्न के पास लगा देते हैं. इसके बाद ट्रक के हॉर्न को लगातार ज़ोर-ज़ोर से बचाते हैं. इतने में तो ड्राइवर का बुरा हाल हो जाता है और वो लोगों के सामने माफी मांगते हुए हाथ जोड़ने लगता है.

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- #Public का क्या आइडिया है. #Driver जिन्हें प्रेशन हॉर्न पसंद है. वीडियो को 2 घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अबतक हजार बार से ज्यादा देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि सभी राज्यों में ट्रक ड्राइवरों को ऐसे ही सबक सिखाया जाना चाहिए.

About Post Author