थलपति विजय स्टारर फिल्म लियो की होगी शानदार ओपनिंग, रिलीज से पहले कमाए करोड़ों

KNEWS DESK – साउथ एक्टर थलपति विजय स्टारर फिल्म लियो का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं| फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी| फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है| और फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करोड़ों की कमाई कर ली है| फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है| आपको फिल्म के एडवांस कलेक्शन के बारे में बताते हैं|

थलपति विजय और लोकेश कनगराज की 'लियो' यूके में बिना किसी कट के रिलीज होगी -  इंडिया टुडे

फिल्म लियो

थलपति विजय और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ को रिलीज के बस कुछ ही दिन बचे हैं। पोस्टर, टीजर और ट्रेलर को देख ऑडियंस के बीच इस कदम क्रेज बढ़ा कि थिएटर्स के काउंटर खुलते ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और धड़ाधड़ टिकट्स बिक रही हैं।लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित लियो 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर देख फैंस के बीच एक्साइटमेंट इतनी ज्यादा बढ़ती दिख रही है कि लग रहा हैं फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त होगी। फिल्म ने रिलीज से पांच दिन पहले ही करोड़ों का कारोबार हो गया है।

करोड़ों की हुई एडवांस बुकिंग 

विजय फिल्म ‘लियो’ को लेकर तमिल फैंस के बीच काफी क्रेज है। सिर्फ तमिल व्यूअर्स ने ‘लियो’ के ओपनिंग डे के लिए करोड़ोंं की टिकट्स बुक कर ली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 19 अक्टूबर यानी शुक्रवार को ‘लियो’ के 446 तमिल शो के लिए 64,229 टिकट बिक गई हैं।

Leo Box Office Advance Booking (Overseas): All Set To Be Thalapathy Vijay's  Biggest Opener, 30,000+ Tickets Already Sold In UK

‘लियो’ की सबसे ज्यादा बुकिंग चेन्नई में की गई। चेन्नई में 70 प्रतिशत टिकट बुक गई। वहीं, मदुरै में 35 प्रतिशत बुकिंग हुई। इसी जगह ‘लियो’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। फिल्म ने पहले दिन के लिए अभी से ही 1.20 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। एडवांस बुकिंग को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है।

स्टार कास्ट

साल 2021 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मास्टर’ के बाद विजय और डायरेक्टर लोकेश ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। फिल्म में विजय की हीरोइन तृषा कृष्णन बनी हैं। वहीं, विलेन का किरदार अभिनेता संजय दत्त निभा रहे हैं। विजय और संजय के बीच शानदार एक्शन देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद, मैसस्किनऔर गौतम वासुदेव मेननभी अहम किरदार में हैं।

About Post Author