शीजान के वकील ने उठाए सवाल, बोले- एक्टर की मानसिक स्थिति खराब

तुनिशा शर्मा के मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में जेल की हवा खा रहे शीजान खान की कस्टडी भी बढ़ा दी गई है।  वकील ने तुनिशा के मामा पवन शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि  शीजान के वकील ने कहा कि वो जानबूझकर केस को उलझाने के लिए धर्म को बीच में ला रहे हैं।

प्रेशर में आए शीजान अरेस्ट

बता दें कि शीजान के वकील ने कहा कि पुलिस के पास कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं, उन्होंने प्रेशर में आकर शीजान मोहम्मद खान को अरेस्ट किया है।  उन्होंने FIR की भी कई खामियां गिनाई। शीजान के  वकील ने कहा कि शीजान को मीडिया ट्रायल के प्रेशर में आकर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने जो तथ्य FIR में रखे हैं, अगर आप उनको फेस वैल्यू के आधार पर भी लोगे तो 306 के आधार पर केस नहीं बनता है।

पवन शर्मा पर वकील ने लगाए आरोप

शीजान के वकील ने पवन शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका उनकी फैमिली से कोई रिलेशन नहीं है। वकील बोले- पवन शर्मा का तुनिशा शर्मा के परिवार से कोई नाता नहीं है। पवन शर्मा इनके कौन थे, क्या थे, सोमवार सुबह तक का इंतजार करिए, सोमवार को सुबह 11 बजे हम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के सारी डिटेल्स देंगे। उन्होंने कहा कि एक बेगुनाह लड़का जेल में है, किसने इस पूरी इन्वेस्टीगेशन को मिसगाइड किया है।

ये भी पढ़ें-मायावती ने सपा पर साधा निशाना कहा-‘यूपी की 17 अति पिछड़ी जातियों को आरक्षण से वंचित