रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती का बोल्ड अवतार देखकर आपके मुँह से निकलेगा “ओह……..”

KNEWS DESK, रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा की हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फोटोज में रामानंद की ग्रेट ग्रैंड डॉटर साक्षी चोपड़ा काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं. साक्षी चोपड़ा को देखकर यह कहना गलत न होगा कि “वह बोल्डनेस के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं. अपने इंस्टा पर भी साक्षी अपनी तमाम बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस वाली फोटोज शेयर करती हैं. हाल ही में रामानंद की पर पोती पैपराजी से जा टकराईं तो उनकी ऑरेंज ड्रेस में सामने आईं वो तस्वीरें चर्चा का विषय बन गईं.”

 

ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस में दिखीं साक्षी चोपड़ा

फोटो में साक्षी ने ऑरेंज प्लाजो, क्रॉप टॉप और श्रग पहना है, साथ में स्टाइलिश हैट भी पहनी है. इस तस्वीर में उनका क्लीवेज नजर आ रहा है, बस इसी बात पर लोगों ने साक्षी चोपड़ा को ट्रोल कर दिया. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग साक्षी चोपड़ा के कपड़ों को लेकर ताने मारते और कमेंटबाजी करते दिखे. एक यूजर ने कहा- ये तो राखी सावंत की बहन लग रही है, तो दूसरे यूजर ने कहा- ये उर्फी जावेद की बहन लग रही है, किसी ने कहा- हॉट दिखने के लिए काफी मेहनत की गई है. तो किसी ने कमेंट सेक्शन में कहा- अरे ये रामानंद सागर की परपोती है. इस कमेंट पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन दिए.

सामने आए ट्रोल्स के रिएक्शन

साक्षी चोपड़ा रामानंद सागर की पर-पोती हैं, इस बात के खुलने के बाद कई लोग साक्षी के लिए अजीबों-गरीब बातें करने लगे. एक यूजर ने लिखा- बैंकॉक की लड़की मुंबई की सड़क पर कैसे स्पॉट हुई. तो किसी ने कहा- नई उर्फी जावेद, एक ने लिखा- कोई तो भाव दे दो. तो कोई बोला- इंडियन कल्चर पर धब्बा. एक ने कमेंट किया- रामानंद सागर की पोती, क्लीवेज दिखाती है. एक यूजर ने लिखा- इसके दादा ने रामायण बनाई थी ना.

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब रामानंद सागर की पर-पोती को ऐसे निशाना बनाया गया हो. इससे पहले भी साक्षी चोपड़ा ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं.

About Post Author