सतीश कौशिक मामले में हुआ एक नया खुलासा, होली पार्टी वाली जगह से मिली आपत्तिजनक दवाएं

entertainment desk, बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की अचानक हुई मौत के मामले में एक नया मोड आ गया है । सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस को बिजवासन स्थित फार्म हाउस से आपत्तिजनक दवा के पैकेट मिले हैं। हालांकि, फिलहाल यह नहीं पता चल सका है कि ये दवाएं किस चीज के इस्तेमाल की हैं। इसके साथ ही होली पार्टी में शामिल हुए लोगों की भी लिस्ट तैयार की जा रही है।

पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दवाएं किसके लिए थीं। सूत्रों ने कहा कि जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि सतीश कौशिक का इससे कोई लेना-देना था या नहीं। जिस फार्म हाउस में सतीश कौशिक होली के सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे, वह उनके दोस्त विकास मालू का है। पुलिस को यह भी पता चला है कि “विकास मालू के खिलाफ दुष्कर्म का एक पुराना मामला दर्ज है।” यह पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है कि “यह मामला कब और कहां दर्ज किया गया था।”

इसके अलावा, होली के दिन फार्म हाउस में आए 10 से 12 लोगों की भी सूची तैयार की जा रही है। हालांकि, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि “पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कुछ भी संदिग्ध नहीं आया है। डॉक्टरों ने इसे हार्ट अटैक ही बताया है।”

 आपको बता दें कि “होली के दिन सतीश कौशिक दिल्ली में एक फार्म हाउस में थे। अगले दिन उनकी तबियत बिगड़ी तो उनको अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सतीश कौशिक को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई थी। कौशिक की फोर्टिस अस्पताल में प्रवेश करने से पहले ही मृत्यु हो गई थी। इसके बाद अस्पताल की ओर से पुलिस को सूचना दी गई।”

दिल्ली पुलिस ने फैसला किया कि “उनका पोस्टमॉर्टम हरिनगर के दीन दयाल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा किया जाएगा।” पुलिस सूत्रों ने बताया कि “सतीश कौशिक को अस्पताल ले जाने वाले लोग उनके संपर्क में हैं। पुलिस ने इस मामले की कई एंगल से जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि जल्द ही मौत की वजह साफ हो जाएगी।”

About Post Author