राखी सावंत के पति आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी

मनोरंजन, राखी सावंत के पति आदिल ने आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है, आदिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मैसेज लिखा कि वो सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहते।

अपनी ड्रामे के लिए जानी जाने वाली राखी सावंत और आदिल खान की लव स्टोरी में नए नए मोड़ आ रहे है। पिछले दिनों राखी सावंत ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बयान दिया था कि आदिल धोखेबाज है और उसका किसी और लड़की के साथ चक्कर चल रहा है। साथ ही मीडिया से ये भी कहा की वो आदिल का साथ न दें और उनका इंटरव्यू न ले।

लेकिन आदिल खान ने अब इस पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपना हाल बयां किया है। उन्होंने राखी की हर बात का जवाब अपनी इंस्टा स्टोरी से दिया है। आदिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि ”अगर मैं उस महिला के बारे में पलटकर नहीं बोल रहा हूं तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं गलत हूं। क्योंकि मैं अपने धर्म की इज्जत करता हूं और उसमें एक औरत की इज्जत करना सिखाया गया है तो इसलिए मैं चुप हूं।”  उन्होंने आगे लिखा कि ”जिस दिन अपना मुंह खोलूंगा और लोगों को बताउंगा कि वो मेरे साथ क्या कर रही है और मैं कैसे हालातों से गुजर रहा हूं तो वो कुछ नहीं बोल पाएंगी। इसी वजह से वो रोज मीडिया के सामने आती है और लोगों को बोलती हैं कि आदिल बहुत बुरा है।”  फ्रिज में जाने वाली बात पर भी आदिल ने लिखा कि ”जिस तरह मैं फ्रिज में होउंगी, मैं भी कह सकता हूं कि मुझे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना |”

मैंने राखी को लाइफस्टाइल दिया

आदिल ने आगे लिखा कि मेरे जैसा सेंसिबल लड़का जो हमेशा उसके लिए खड़ा रहा, उसे एक लाइफस्टाइल दिया। हर किसी को बोलना आसान है कि वो एक रुपए लेकर मुंबई आया था। तुम्हारे प्लान को सलाम लेकिन वो प्लान ज्यादा स्मार्ट नहीं था। आदिल इतने में चुप नही रहे और आगे लिखते है कि राखी ने मीडिया से कहा कि वो आदिल को कवर ना करे ताकि मैं उन्हें सच ना बता दूं, राखी ने मुझसे कहा था कि ”मै हीरो भी बनाना जानती हूं और जीरो भी।” अब आदिल के इस बयान पर सोशल मीडिया पर खलबली मचलने लगी है।

About Post Author