प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, मोनोकनी में दिए कातिलाना पोज, यूजर्स ने की जमकर तारीफ

KNEWS DESK –  प्रियंका चाहर चौधरी ने साल 2019 में गठबंधन सीरियल से टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद वह अंकित गुप्ता के साथ उडारियां सीरियल में नजर आईं। बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं| प्रियंका आए दिन फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं| प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं| जिसमें वह ब्लैक मोनोकनी में नजर आ रही हैं| प्रियंका का लुक काफी कातिलाना है उनके इस लुक को देख कर सभी अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं|

प्रियंका चाहर चौधरी ने शेयर की फोटोज 

बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी का कातिलाना लुक सामने आया है जिसे आपने अभी तक नहीं देखा होगा। प्रियंका ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। ये इतना बोल्ड और ग्लैमरस है कि इसे देख हर किसी के पसीने छूट जाएंगे।

पोज देख अंकित गुप्ता के उड़े होश

प्रियंका चाहर चौधरी के अजीज दोस्त अंकित गुप्ता के भी इस फोटोशूट को देख होश उड़ गए। अंकित ने लिखा, तुमने हॉटनेस मचा रखी है।

टीना दत्ता ने किया रिएक्ट 

श्रीजीता डे, टीना दत्ता, दलजीत कौर से लेकर कई स्टार्स ने प्रियंका चाहर चौधरी के फोटोशूट की तारीफ की और इसे आग लगाने वाला बताया।

टीना दत्ता ने भी किया रिएक्ट

अंकित संग केमिस्ट्री

उडारियां के बाद से अंकिता और प्रियंका की असल केमिस्ट्री काफी चर्चा में रहने लगी। फिर दोनों बिग बॉस 16 में नजर आए। प्रियंका इस सीजन की रनरअप भी बनी थीं।

प्रियंका के पोज देख, उड़े अंकित गुप्ता के होश

सोशल मीडिया क्वीन

प्रियंका चाहर चौधरी सोशल मीडिया की क्वीन हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। इंस्टाग्राम पर ही उन्हें 4 मिलियन यूजर फॉलो करते हैं।

About Post Author