अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में नीता अंबानी का धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस, देखें वीडियो

KNEWS DESK-  रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक, नीता अंबानी ने जामनगर में अपने बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में एक सुंदर नृत्य प्रदर्शन प्रस्तुत किया। उन्होंने विश्वंभरी स्तुति पर अनुग्रह और भक्ति के साथ प्रदर्शन किया, जो मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भजन है, जिसमें अनंत और राधिका की एक साथ यात्रा के लिए देवी का आशीर्वाद मांगा गया है।

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का तीसरा दिन रविवार को जामनगर में हुआ। प्रदर्शन के लिए एक बड़ा मंच बनाया गया था और परिवार के सदस्यों ने यह सुनिश्चित करने के लिए भरपूर प्रयास किया कि जल्द ही शादी करने वाले जोड़े का दिन आनंदमय रहे। मुकेश अंबानी ने पारंपरिक क्रीम कुर्ता पायजामा पहना था और नीता अंबानी सिल्वर साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

परंपरा का जश्न मनाते हुए और परमात्मा का आह्वान करते हुए, नीता अंबानी का प्रदर्शन न केवल अनंत और राधिका को समर्पित था, बल्कि उनकी पोतियों, आदिया शक्ति, वेद और सभी युवा लड़कियों को भी समर्पित था, जो स्त्री ऊर्जा का प्रतीक हैं।

जल्द ही शादी करने जा रहे जोड़े अनंत और राधिका एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे थे। अनंत ने हरे और बेज रंग का कुर्ता पायजामा सेट पहना था और राधिका सुनहरे लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही थीं। हीरे का हार और रानी हार ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।

About Post Author