NMACC की ग्रैंड ओपनिंग में Nita Ambani की ‘भरतनाट्यम’ परफॉर्मेंस हो रही वायरल, परफॉर्मेंस देख सभी हुए मंत्रमुग्ध

KNEWS DESK : ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ के लॉन्च इवेंट में नीता अंबानी ने अपनी भरतनाट्यम परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. नीता ने रघुपति राघव राजाराम पर शानदार परफॉर्मेंस दी थी.

6 साल की उम्र में अपनी भरतनाट्यम यात्रा शुरू करने वाली, नीता एम अंबानी का दिल हमेशा एक नर्तकी का रहा है। ग्रैंड लॉन्च के लिए विशेष रूप से कोरियोग्राफ किए गए ‘द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल: सभ्यता टू नेशन’ में उनके विशेष प्रदर्शन को देखें।नीता अंबानी का लुक और डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नीली साड़ी में जहां नीता अंबानी ने पति के साथ पोज दिए तो वहीं इवेंट में उन्होंने इंडियन अटायर पहनकर अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तारीफें बटोर रहा है.

शुक्रवार की रात मुंबई शहर ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ (NMACC) के ग्रैंड लॉन्च इवेंट में दुनिया भर के सेलेब्स और मशहूर हस्तियों के आने से जगमगा उठा था. पूरे अंबानी “खानदान” से लेकर  शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और यहां तक ​​कि गीगी हदीद जैसे कई ए-लिस्टर्स स्टार ने इवेंट में शिरकत की थी.वहीं अब लॉन्च इवेंट से नीता अंबानी की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में नीता NMACC के इवेंच के दौरान डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो को एनएमएसीसी इंडिया के ऑफिशियल पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

जिसमे की बहुत सी बड़ी हस्तियों ने कोमेंट भी किया है और नीतू ऍम अम्बानी ने जिस गाने पर परफॉर्म किया था वह श्रेया घोषाल ने गया था……

वायरल हो रहे वीडियो में नीता एक रेड लहंगे और एम्ब्रॉयडरी वाली चोली पहने नजर आ रही हैं. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी पहनी थी. इस दौरान नीता ने स्टेज पर ग्रेस के साथ श्रेया घोसाल के वर्जन  रघुपति राघव राजाराम भजन पर भरतनाट्यम डांस परफॉर्मेंस दी. उनके डांस को देखकर हर कोई दंग रह गया है.

बता दें कि नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर या एनएमएसीसी मुंबई में बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड सेंटर के अंदर स्थित है. ये नीता अंबानी का ड्रीम प्रोजेक्ट है, इसके साथ  उनका उद्देश्य भारतीय कला रूपों को संरक्षित करना और प्रमोट करना है.

 

 

About Post Author