नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नौकरानी ने लगाए शोषण के गंभीर आरोप, बोलीं- दुबई वाले घर में मुझे…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में की जाती है। और वह अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन बीते कुछ समय से नवाजुद्दीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों अभिनेता और उनकी पत्नी के बीच घरेलू विवाद चल रहा है। एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

और वहीं अब उनकी नौकरानी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। मेड ने उन पर दुबई में अकेला छोड़ देने और सैलरी न देने का आरोप लगाया है। एक्टर की नौकरानी ने सोशल मीडिया पर रोते हुए एक वीडियो शेयर किया है और मदद की गुहार लगाई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के वकील रिजवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। रिजवान का कहना है कि “हाउस मेड सपना की गलत तरीके से हायरिंग हुई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दुबई के रिकॉर्ड में सपना को एक अज्ञात कंपनी में सेल्स मैनेजर की नौकरी पर कार्यरत बताया। जबकि एक्टर ने सपना को अपने बच्चों की देखरेख के लिए रखा था।” वकील ने यह भी दावा किया है कि “वीजा फीस के बहाने मेड को पेमेंट भी नहीं दी गई है। कुछ समय पहले आलिया सिद्दीकी तो बच्चों के साथ भारत वापस लौट आईं, लेकिन नौकरानी सपना वहीं रह गईं।”

इस वीडियो में उनकी नौकरानी रोते हुए नजर आ रही है। वह अपना नाम सपना बता रही है। उसने बताया है कि वह दुबई में फंसी हुई है। वीडियो में सपना ने कहा कि “मैं नवाजुद्दीन सर के घर पर काम करती हूं। मैडम के जाने के बाद सर ने मुझे वीजा लगाकर दिया था और कहा था कि “वह मेरे वीजा के पैसे मेरी सैलरी से काट लेंगे।” लेकिन मुझे दो महीनों से सैलरी नहीं मिली है और इसकी वजह से मुझे बहुत दिक्कत हो रही है।”

“सपना ने आगे कहा कि पैसे ना होने के कारण मुझे बहुत दिक्कत हो रही है। मुझे दो महीनों से सैलरी नहीं मिली है। अभी मैं यहां दुबई में अकेली हूं। मेरे पास खाने को कुछ नहीं है और मेरे पास एक भी पैसे भी नहीं है। मुझे अपने घर जाना है। मुझे बस टिकट चाहिए और अपनी सैलरी चाहिए। प्लीज मेरी मदद कीजिए’।

About Post Author