Navjot Singh Sidhu ने कर दी Kapil Sharma की छुट्टी, शो हो रहा बंद!!!

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने अपने ह्यूमर और अपनी कॉमेडी से सबको हँसा कर सबके दिल में अपनी एक खास जगह बना ली है। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) अपने कैरैक्टर और जोक्स की वजह से सालों से नंबर 1 शो की कुर्सी पर बैठा है।

सोनी चैनल कपिल शर्मा के शो की छुट्टी

लेकिन अब जल्द ही सोनी चैनल कपिल शर्मा के शो को हमेशा के लिए छुट्टी कर रहा है। दरअसल, सोनी चैनल पर नया शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (Indias Laughter Challange) आने वाला है, जिससे देख कर ऐसा लग रहा है कि यह शो कपिल शर्मा के शो को बंन्द करवा देगा। आपको बता दें कि ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ का प्रोमो भी सोनी टीवी पर आ चूका है।

‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ का प्रोमो रिलीज़

दरअसल, सोनी टीवी ने ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ शो का प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। पता चला है कि यह शो 26 अप्रैल से शनिवार और रविवार रात के 9:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। शो के टाइम और थीम को देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह कपिल शर्मा के शो को बंन्द करवाएगा। हालांकि अभी शो के टाइमिंग को लेकर सही पुष्टि नहीं की गई है।

लगता है सिद्धू पाजी वापिस आने वाले है- यूज़र्स

जैसे ही शो का ट्रेलर लोगों ने देखा तो वो अनुमान लगा रहें है कि नवजोत सिंह सिद्धू वापस आ रहें है। वीडियो को देख कर यूज़र्स के कमेंट आना शुरू हो गए है एक ने लिखा, ‘ लगता है सिद्धू पाजी वापिस आने वाले है’ और वहीं दूसरे ने लिखा, ‘वपिस आ ही गया ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो।’

बता दें कि पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू और एक्टर शेखर सुमन इसी शो के साथ टीवी पर आए थे। इसी शो के कारण राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल जैसे कॉमेडी के सितारों को लोग जानने लगे थे। इसी कारण से नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी की उमीदें हो रही है।

About Post Author