माधुरी दीक्षित शादी के बाद पड़ गई थीं अकेली, फैमिली को नहीं देते थे टाइम डॉ. श्री राम नेने

माधुरी दीक्षित 90 की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. 1999 में एक्ट्रेसे ने डॉ. श्रीराम नेने के साथ शादी कर ली और एक्टिंग से ब्रेक ले लिया. बाद में उन्होंने वापसी की. हाल ही में एक्ट्रेस ने श्रीराम नेने के साथ अपने वैवाहिक जीवन के बारे में बात की.

माधुरी दीक्षित 90 की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनके लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं. न सिर्फ अपनी खूबसूरती, बल्कि अपनी एक्टिंग और शानदार डांस मूव्स के कारण वह 90 के दशक में फैंस के दिलों पर राज करती थीं. हालांकि 1999 में एक्ट्रेसे ने डॉ. श्रीराम नेने के साथ शादी कर ली और एक्टिं ग से ब्रेक ले लिया. बाद में उन्होंने वापसी की. कपल के दो बेटे अरिन नेने और रयान नेने हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने श्रीराम नेने के साथ अपने वैवाहिक जीवन के बारे में बात की.

माधुरी दीक्षित ने अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ अपने वैवाहिक जीवन के बारे में खुलकर बात की. YouTube चैनल पर बात करते हुए उन्होंने एक डॉक्टर को जीवनसाथी बनाने और उनके साथ अपनी जिंदगी गुजारने को लेकर बात करते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस कहा, उनके पति श्रीराम नेने के बिजी लाइफ स्टाइल के कारण उनका वैवाहिक जीवन काफी कठिन रहा. इसके अलावा, उन्होंने कहा, उनके पति हमेशा ड्यूटी पर रहते हैं, चाहे वह दिन हो या रात. ऐसे में उनकी लाइफ काफी मुश्किल हो गई.

इसके अलावा, माधुरी ने बताया कि उनके लिए अपने दम पर अकेले सब कुछ मैनेज करना कितना मुश्किल रहा है. एक्ट्रेस ने अपने पति से कहा कि राम हमेशा अपनी ड्यूटी पर रहते थे, इसलिए वह अकेले घर संभालती थीं. अपने बच्चों को स्कूल ले जाने से लेकर घर संभालने तक, उन्हें सब कुछ खुद ही करना पड़ता था. आगे अपनी बातचीत में माधुरी ने उन दिनों को भी याद किया, जब श्रीराम फैमिली को टाइम नहीं देते थे, क्यों अस्पताल वह बिजी होते थे.

उन्होंने कहा, “यह कठिन है. उन्होंने सब संभाला. कई बार वह बीमार पड़ी. तब भी उनके पति अस्पताल में मरीजों की देखभाल और इलाज में व्यस्त रहते थे. उसी बातचीत में माधुरी ने यह भी कहा कि इन तमाम बातों के बाद भी वह अपने पति पर गर्व करती हैं. वह अपने रोगियों की इमानदारी से सेवा और इलाज करते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शादी को एक “प्यारा सफर” भी कहा. उन्होंने कहा, उनकी और उनके पति के बीच हमेशा एक अच्छा रिश्ता रहा है, जहां दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते थे. माधुरी ने खुलासा किया कि श्रीराम से शादी के बाद ही उन्होंने अपना जीवन पूरी तरह से जिया.

About Post Author