इंडिया कॉउचर वीक 2024 में जैकलीन फर्नांडिस ने की ईशा जाजोदिया की तारीफ, कहा- ‘मुझे उनका काम बहुत पसंद है’

KNEWS DESK – जैकलीन फर्नांडीज 25 जुलाई को इंडिया कॉउचर वीक 2024 में डिजाइनर ईशा जाजोदिया के लिए शोस्टॉपर बनीं। एक्ट्रेस ने ईशा जाजोदिया के रोज़वुड में शानदार रैंप वॉक किया। वे ईशा जजोदिया की डिजाइनर ब्लैक ड्रेस में कैटवॉक करते बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने इंडिया कॉउचर में के अनुभव के बारे में बात की है और बताया है कि लंबे समय से ईशा जजोदिया के काम की फैन रही हैं मुझे उनका काम बहुत पसंद है|

कॉउचर रैंप को लेकर जैकलीन फर्नांडिस ने किया रिएक्ट 

जैकलीन पिछली बार फिल्म “सर्कस” में नजर आईं थीं। जैकलीन रैंप पर वापस आकर बहुत खुश थीं। कॉउचर रैंप को लेकर जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि “मैं ईशा जाजोदिया के रोजरूम में हूं और इस कलेक्शन का नाम “द आर्ट ऑफ इटरनिटी” है और ये सबसे रोमांटिक कलेक्शन है, जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं। इसमें बहुत सारी जगह है और बहुत सारी भारतीय शिल्प कौशल है। इसमें आधुनिक्ता के साथ-साथ विंटेज का भी भरपूर कॉम्बिनेशन है। मैंने इसका आनंद लिया और रैंप पर वापस आकर बहुत खुश हूं।

Jacqueline Fernandez calls walking for Isha Jajodia at India Couture Week 2024 a 'dream come true' – ThePrint – ANIFeed

ईशा जाजोदिया की जमकर की तारीफ 

जैकलिन ने कहा कि मुझे उनका काम बहुत पसंद है। मैं बहुत लंबे समय से उनकी खूबसूरत ड्रेस, साड़ियां और गाउन पहन रही हूं। जब उन्होंने मुझे आज अपने शो में आने के लिए बुलाया तो मुझे खुशी हुई क्योंकि वास्तव में मैं उनका फैन हूं।”

वर्कफ्रंट को लेकर जैकलीन ने कहा 

जैकलीन ने कहा, “मैं उत्साहित हूं कि मेरे पास तीन प्रोजेक्ट आ रहे हैं, जिन पर मैं इस समय काम कर रही हूं और दिसंबर में अपनी पहली वेब सीरीज रिलीज करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं “वेलकम”, फ़तेह और एक दूसरे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं, जिसकी मैं फिलहाल शूटिंग कर रहा हूं…” 2023 से ईशा जजोदिया का रोज़वुड इंडिया कॉउचर वीक का हिस्सा रहा है। उन्होंने अपने शानदार डिजाइन और सेलिब्रिटीयों के साथ मिलकर लोगों को प्रभावित किया है।

यह भी पढ़ें – कृति सेनन आज मना रही हैं अपना 34वां जन्मदिन, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी खास बातें

About Post Author