लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर आ रही अपनी फिल्म ‘क्रू’ को लेकर उत्साहित हूं: करीना कपूर

मुंबई, महाराष्ट्र,  बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान ने बुधवार को कहा कि वो लंबे समय बाद सिनेमाघरों में अपनी फिल्म रिलीज होने को लेकर उत्साहित हैं। करीना की नई फिल्म का नाम “क्रू” है, जिसमें वो अभिनेत्री तब्बू और कृति सेनन के साथ एक्टिंग कर रही हैं। “लूटकेस” फेम राजेश ए. कृष्णन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। प्रमोशन इवेंट में, करीना ने 1990 में आई फिल्म “खलनायक” के मशहूर गाने “चोली” का नया वर्जन लॉन्च किया।

उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि लंबे समय बाद उनकी कोई फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। वो चाहती हैं कि हर कोई इसे देखे। फिल्म का ट्रेलर पहले लोगों को पसंद आ रहा है। उनकी पिछली फिल्म 2022 में आमिर खान के साथ आई “लाल सिंह चड्ढा” थी। उन्हें हाल ही में सुजॉय घोष की “जाने जान” में भी देखा गया था जो नेटफ्लिक्स पर रीलिज हुई थी।

“चोली” के न्यू वर्जन के गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने “क्रू” में एक्टिंग भी की है। फिल्म की कहानी तीन एयर होस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोहिनूर नाम की एयरलाइन में करती हैं और सोने की स्मगलिंग, झूठ और धोखाधड़ी में फंस जाती हैं। उन्हें अपनी बेगुनाही साबित करने और इससे बाहर निकलने के लिए मिलकर काम करना पड़ता है।

कपिल शर्मा अभिनीत इस फिल्म को अनिल कपूर, रिया कपूर, एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

About Post Author