अल्लू अर्जुन से लेकर जूनियर एनटीआर तक, तमाम साउथ स्टार्स ने हैदराबाद में किया मतदान

KNEWS DESK – लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण पर मतदान आज हो रहा है| चौथे चरण में 9 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश की 96 सीटों पर वोटिंग जारी है। तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों के लिए सोमवार को मतदान जारी है। ऐसे में तेलुगु सिनेमा के तमाम सितारे वोट डालने पहुंचे हैं| जिसमें अल्लू अर्जुन से लेकर जूनियर एनटीआर तक का नाम शामिल है|

जूनियर एनटीआर ने अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणीति और मां शालिनी के साथ जुबली हिल्स के ओबुल रेड्डी स्कूल में मतदान केंद्र पर वोट डाला। वे सुबह 7 बजे मतदान प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही केंद्र पर पहुंच गए और अपने वोट डालने के लिए कतार में खड़े रहे।

‘आरआरआर’ स्टार जूनियर एनटीआर ने सोमवार को परिवार के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स में ओबुल रेड्डी पब्लिक स्कूल में वोट डाला।

लोकसभा चुनाव 2024 में Naga Chaitanya ने दिया वोट, फैंस को दिखाई स्याही लगी उंगली -Indianews - India News

अभिनेता अक्किनेनी नागा चैतन्य ने सोमवार को हैदराबाद में वोट डाला। वोट डालने के बाद अभिनेता ने लाइन में खड़े लोगों के साथ सेल्फी ली।

के. चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन जैसे कई नामी सितारे वोट डालने पहुंचे। चिरंजीवी ने अपनी पत्नी सुरेखा के साथ हैदराबाद के पॉश एरिया जुबली हिल्स के मतदान केंद्र पर वोट डाला है। दोनों की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

चिरंजीवी ने अपनी पत्नी सुरेखा के साथ हैदराबाद के पॉश एरिया जुबली हिल्स के मतदान केंद्र पर वोट डाला है।

अल्लू अर्जुन भी फिल्म नगर स्थित बीएसएनएल कार्यालय में वोट डालने के लिए कतार में खड़े दिखाई दिए। अल्लू अर्जुन को व्हाइट टी-शर्ट में देखा गया। एक्टर ने लोगों से वोट डालने की अपील भी की है।

अल्लू अर्जुन भी फिल्म नगर स्थित बीएसएनएल कार्यालय में वोट डालने के लिए कतार में खड़े दिखाई दिए| अल्लू अर्जुन ने जनता से वोट डाले की अपील भी की|

पवन कल्याण भी अपनी पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे। एक्टर खुद चुनावी मैदान में हैं। हाल में ही उनके भतीजे अल्लू अर्जुन ने उन्हें अपना समर्थन दिया था और कहा था कि वो इस मुहीम में उनके साथ हैं।

पवन कल्याण भी अपनी पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे। एक्टर खुद चुनावी मैदान में हैं। हाल में ही उनके भतीजे अल्लू अर्जुन ने उन्हें अपना समर्थन दिया था और कहा था कि वो इस मुहीम में उनके साथ हैं।

यह भी पढ़ें – गोंडा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या की घटना का किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.