फैंस के अजीबों-गरीब पागलपन का शिकार हो चुके हैं ये TV सितारे, एक के तो कमरे में पहुंच गया था शख्स

टीवी सितारों ने अपने काम के दम पर और अपनी सादगी के दम पर लाखों लोगों का दिल जीता है। फैंस को लेकर माना जाता है कि ये मुश्किल घड़ी में अपने आइडल का खूब साथ देते हैं और हर बात पर उनका सपोर्ट करते हैं। लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं जो सितारों का अटेंशन पाने के लिए हदें तक पार कर जाते हैं। हमारे टीवी के सितारे कुछ ऐसे ही फैंस का शिकार हो चुके हैं। इस लिस्ट में मिताली नाग से लेकर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) तक शामिल हैं। जहां एक फैन ने मिताली नाग के कमरे में घुसने की कोशिश की थी तो वहीं सेल्फी लेने के लिए एक शख्स बिल्कुल तेजस्वी प्रकाश के करीब चला गया था

मिताली नाग ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक होटल में रुकी थीं। वहां एक फैन ने होटल कर्मचारी को टिप देकर उनके कमरे में घुसने की कोशिश की थी।

 

अदा खान के चाहने वालों की कमी नहीं है। लेकिन कुछ फैंस ने अटेंशन लेने के लिए एक्ट्रेस पर पॉपकॉर्न फेंक दिया था, जिससे वह उनके साथ फोटो क्लिक कर सकें।

कुशाल टंडन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक फैन ने उनका शर्ट पकड़कर उन्हें अपनी ओर खींचा और जबरन सेल्फी ली। कुशाल ने बताया कि उस वक्त उनकी शर्ट खुली हुई थी और यह बात उन्हें जरा भी अच्छी नहीं लगी।

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक शख्स को फटकार लगाती नजर आई थीं। दरअसल, उस शख्स ने चोरी-छुपे उर्फी का वीडियो बनाने की कोशिश की थी।

About Post Author