गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से एल्विश यादव को मिली जमानत, फैंस में खुशी की लहर

KNEWS DESK- एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां एल्विश यादव को गौतम बुद्ध नगर जिला कोर्ट से जमानत मिल गई है बता दें कि गिरफ्तारी के 5 दिन बाद एल्विश यादव जेल से बाहर आएंगे। एलविश को लेकर यह बड़ी खबर सामने आते ही उनके फैंस में खुशी की लहर है।

इस मामले में हुई थी गिरफ्तारी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Elvish Yadav को 17 मार्च को गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी के मामले में पूछताछ के लिए उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया था, लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बाद में कोर्ट ने 14 दिनों के लिए उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इन धाराओं के तहत एल्विश पर केस हुआ है दर्ज

एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 284, 289, 120बी और वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट-1972 की धारा 9, 39, 48, 49, 50, 51 के तहत केस दर्ज हुआ है। इस मामले में एनडीपीएस एक्ट की धाराएं तब बढ़ा दी गईं, जब आरोपियों से बरामद सांपों के जहर की जांच हुई।

इस मामले पर एल्विश यादव ने कुबूल कर लिया है कि वो रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करते थे लेकिन इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। दूसरी तरफ उनके पैरेंट्स का भी कहना है कि उनका बेटा निर्दोष है।

ये भी पढ़ें-   UP मदरसा बोर्ड हुआ भंग, इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने लिया बड़ा एक्शन

About Post Author