आयुष्मान के करियर में सबसे बड़ी ओपनर बनी ड्रीम गर्ल, पोस्ट साझा कर फैन्स का किया शुक्रिया

KNEWS DESK :- आयुष्मान खुराना की 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल ने सभी पर अपना जादू चलाया था| फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया था और अब फिल्म का पार्ट 2,  25 अगस्त को रिलीज हो चुका है| फिल्म के पार्ट 2 को फैन्स काफी प्यार दे रहे हैं| फिल्म में पूजा ने सबको अपना दीवाना बना रखा है और यह फिल्म आयुष्मान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है| एक्टर ने फैन्स को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट साझा कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

 फिल्म ने की  शानदार ओपनिंग 

आयुष्मान खुराना इन दिनों ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। 25 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग की। गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी हित फिल्मों के बीच भी आयुष्मान की फिल्म ने पहले दिन करीब 10.69 करोड़ का कारोबार किया। ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने एक्टर की ‘बाला’ फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है और उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। हाल ही में आयुष्मान ने प्रतिक्रिया दी है।

पोस्ट किया शेयर 

आयुष्मान ‘ड्रीम गर्ल 2’ को मिल रहे प्यार से बेहद खुश हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट साझा कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है। एक्टर ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा है, मुझे मेरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म देने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।  राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे भी अहम रोल में हैं।

यूजर्स ने दिखाया प्यार 

एक्टर के शेयर किये पोस्ट पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपके शानदार अभिनय से यह संभव हुआ है। अभी इससे बड़ी सफलता आपका इंतजार कर रही हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप इसके हकदार हैं। बधाई आपको।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी प्रतिभा ने इस फिल्म को शानदार बना दिया है। आप इससे भी ज्यादा तरक्की करेंगे।’

 यह फीलिंग हमेशा होती है स्पेशल

यह फिल्म 2019 में आई ‘ड्रीम गर्ल’ की सीक्वल है। हाल ही में  फिल्म को लेकर हो रही तारीफ पर आयुष्मान ने कहा, ‘लोग यह फिल्म देखने थिएटर आ रहे हैं और उन्हें फिल्म पसंद आ रही है, यह देखकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मुझे अच्छा लग रहा है कि दर्शकों को मेरा काम पसंद आ रहा है, यह फीलिंग हमेशा स्पेशल होती है।’

 

About Post Author