पाकिस्तानी हसीनाओं का डांस वीडियो वायरल, यूज़र्स बोले- भुखमरी कहाँ है ?

एंटरटेनमेंट डेस्क,  पाकिस्तानी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान, कुबरा खान आयात और मोमल शेख हाल ही में अपने फोटोग्राफर की शादी में शामिल हुईं. शादी के खास मौके पर पाकिस्तानी सिनेमा की इन हसीनाओं ने जमकर डांस किया और अपने खास अंदाज से धमाल मचा दिया,

 

वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे डांस फ्लोर पर अपने किलर मूव्स से पाकिस्तानी हसीनाएं माहौल में आग  लगा रही हैं. एक्सेस उसका स्वैग देखने लायक है. शादी से एक्ट्रेसेस का डांसिंग वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फिर कुछ लोगों ने इन हसीनाओं को ट्रोल करना शुरू कर दिया. आप सोच रहे होंगे कि शादी में डांस करने पर ट्रोलिंग कैसे. तो आपको बता दें कि बीते कुछ समय से पाकिस्तान में आर्थिक तंगी और भुखमरी जैसे हालात हैं. पाकिस्तान में महंगाई की मार झेल रहे लोगों के लिए खाने का इंतजाम करना भी मुश्किल हो रहा है. ऐसे में पाकिस्तान की हसीनाओं का टशन में डांस करना कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा. हेटर्स इन एक्ट्रेसेस के पीछे पड़ गए और ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने एक्ट्रेसेस को रोल करते हुए लिखा- भुखमरी कहां है.  दूसरे यूजर ने लिखा – इन लोगों की दुनिया और दिन ही अलग है , अल्लाह हिदायत दे. वहीं इन एक्ट्रेसेस के फैंस इनके डांस के दीवाने भी हो रहे हैं .

About Post Author