Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव बने बिग बॉस OTT सीजन 2 के विजेता, पहली बार रचा इतिहास

KNEWS DESK- लोगों के दिनों की धड़कन यानि एल्विश यादव ने आखिरकार बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम कर ही ली है। यूट्यूबर एल्विश यादव इस सीजन के विजेता बने हैं।

Bigg Boss OTT 2 Winner: वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाले Elvish Yadav ने जीता Bigg Boss OTT सीजन 2, पहली बार रचा इतिहास

एल्विश यादव ने जीता 25 लाख का इनाम

बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ एल्विश यादव ने 25 लाख का इनाम भी जीता है। सलमान खान के इस शो में अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनर अप रहे और मनीषा रानी सेकेंड रनर अप रहीं। एल्विश यादव ने इस सीजन बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी।

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने ये शो अपने नाम कर लिया है। एल्विश यादव ने अपनी ट्रॉफी अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी को डेडिकेट की है। विनर की अनाउंसमेंट से पहले एल्विश ने धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी। बिग बॉस ओटीटी के टॉप फाइव में एल्विश यादव के साथ अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट थीं। फिनाले में इस शो में चार चांद लगाने ड्रीमगर्ल फिल्म की स्टारकास्ट भी पहुंची थी।

‘बिग बॉस 17’ को लेकर यह बोले एल्विश यादव

एल्विश यादव ने शो से बाहर आने के बाद ‘बिग बॉस 17’ और आगे के प्लान के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह 17वें सीजन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, लेकिन भविष्य में जरूर सलमान का शो करना चाहेंगे। मीडिया से बातचीत में एल्विश से पूछा गया था कि ‘बिग बॉस 17’ में जाने का मौका मिला तो जाना पसंद करोगे? तो एल्विश बोले, ‘इस बारे वाले में नहीं। क्योंकि अभी मैं बहुत टाइम अपने घर से दूर रहा। आगे कभी मौका मिलेगा तो मैं जरूर करूंगा।’

About Post Author