ससुराल पहुंचते ही सोनाक्षी सिन्हा को मुंह दिखाई की रस्म में मिली ₹2.12 करोड़ की BMW गिफ्ट

KNEWS DESK- सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में परिवार और करीबियों के बीच कोर्ट मैरिज की है| जूम टीवी ने अपनी एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि ससुराल पहुंचते ही जहीर इकबाल ने अपनी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा को BMW की 17 इलेक्ट्रिक सेडान कार तोहफे में दी है जिसकी कीमत 2.12 करोड़ रुपये है| न पिता शत्रुघ्न सिन्हा, न ही मां, जहीर इकबाल ने पत्नी सोनाक्षी को दिया सबसे महंगा गिफ्ट, करोड़ों में है कीमत - News18 हिंदी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जहां एक तरफ दोनों की खूबसूरत शादी की तस्वीरें सामने आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ परिवार की तरफ से अनबन की खबरें भी सोशल मीडिया पर फैली हुई हैं। खैर सोनाक्षी ने 23 जून को धूमधाम से शादी की है और अब वह अपने घर रामायण को छोड़कर इकबाल हाउस आ चुकी हैं। बीते दिन सोनाक्षी की विदाई और उनके कन्यादान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी काफी इमोशनल होती नजर आई थीं।

Zaheer Iqbal gave this special gift to Sonakshi sinha, she got a gift worth so many crores -Hindi Filmibeat

ससुराल पहुंची सोनाक्षी

बता दें कि अब सोनाक्षी इकबाल हाउस पहुंच चुकी हैं और उनकी मुंह दिखाई की रस्म भी होनी शुरू हो गई है। ऐसी खबरें आ रही हैं सोनाक्षी के ससुराल पहुंचते ही जहीर इकबाल ने अपनी लेडी लव को सरप्राइज दिया है। जी हां, जहीर इकबाल ने सोनाक्षी को एक महंगा तोहफा दिया है। जिसे देखकर सोनाक्षी बेहद खुश हो गई हैं। रिपोर्ट्स की माने तो जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को बीएमडब्ल्यू i7 इलेक्ट्रिक कार गिफ्ट की है। जिसकी कीमत 2.12 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इसके अलावा भी सोनाक्षी को कई तोहफे मिले हैं। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी अपने ससुराल में बेहद खुश हैं। उन्हें सास ससुर ननद का भी प्यार मिल रहा है।

Has Sonakshi Sinha received a luxury car worth Rs 2 crore as wedding gift from Zaheer Iqbal? Here's what we know...

शादी के बाद रिसेप्शन के लिए इसी कार से गए सोनाक्षी-जहीर

यह वीडियो तब का है, जब सोनाक्षी और जहीर रजिस्टर्ड मैरिज के बाद रिसेप्शन के लिए बैस्टियन रेस्टोरेंट जा रहे थे। दोनों गाड़ी में पिछली सीट पर बैठे थे। मालूम हो कि यह देश में BMW द्वारा बेची जाने वाली सबसे महंगी इलेक्ट्रिक सेडान है और बॉलीवुड स्टार्स के बीच काफी पॉपुलर है।

 

About Post Author