Ananya Pandey ने साडी पहन कर दिखाया अपना एथिनिक लुक, दिख रही खूबसूरत

अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन ट्रेंड की वजह से भी सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अनन्या पांडे हमेशा से क्यूट एंड ब्यूटीफुल दिखती है और अब तो उनका लुक और भी ज़्यादा ग्लैमरस लगता है। अनन्या पांडे ट्रेडिशनल ड्रेस में कम नज़र आती है। अनन्या पांडे साडी और ट्रेडिशनल ड्रेस बहुत कम पहनती है लेकिन जब भी पहनती है हमेशा बेहद खूबसूरत लगती है।

अनन्या ने पहना शिमरी लेहंगा

अनन्या पांडे बहुत ही कम ट्रेडिशनल ड्रेस पहनती है। एक ऐड शूट के लिए उन्होंने साडी पहनी थी जो की वायरल भी हुई थी। वहीं इस शिमरी लहंगे में वो काफी खूबसूरत लग रहीं है और इस शिमरी लहंगे के साथ उन्होंने मरून ब्लाउज मैच किया हुआ है। ब्लाउज की प्लजिंग नेकलाइन इसे बोल्ड बना रही है और अनन्या इस लुक में काफी प्रीटी लग रहीं है।

अनन्या का ब्राइडल फोटोशूट

पहली बार अनन्या पांडे ने ब्राइडल फोटोशूट कराया था। जिसमे उन्होंने रेड कलर का लेहंगा पहना हुआ था। उनके इस रेड लहंगे में गोल्डन कलर की एंब्रायडरी थी और वहीं वी प्लजिंग नेकलाइन के साथ ब्लाउज पर फ्रंट में नॉट डली थी। जो उनके लुक को बोल्ड बना रही थी। इस लहंगे के साथ उन्होंने हैवी गोल्डन और कुंदन की ज्वैलरी पहनी हुई थी। अनन्या ने हाथों में हरी और लाल रंग की चूड़ियां पहनी थी इस लुक को अनन्या ने न्यूड शेड की लिपस्टिक के साथ कम मेकअप से हाई लाइट किया था।

अनन्या के ब्राइडल लुक

हालांकि अनन्या के इस लुक को कोई भी क्रिएट कर सकता है। अनन्या ने ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक लगाई है और इसी के साथ ही रिम्ड आईलाइनर आई मेकअप किया हुआ है सिर पर मांगटीका के साथ बालों में मेसी बन बनाया है। अनन्या का ये एथिनिक लुक काफी खूबसूरत है। इस लुक में उन्होंने हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है जो इन्हें और आकर्षक बना रही है।

About Post Author