अगर बॉलीवुड में आतीं तो कई एक्ट्रेस को पानी पानी कर देतीं अमरीश पुरी की बेटी नम्रता

अमीरश पुरी की फैमिली हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनमें से एक उनकी बेटी नम्रता पुरी हैं. नम्रता पुरी एक्टिंग की दुनिया से दूर रहती हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

अमरीश पुरी हिंदी सिनेमा के ऐसे कलाकारों में एक रहे थे जिन्होंने विलेन बन पूरी दुनिया में नाम कमाया. उन्होंने अपनी एक्टिंग से न केवल दर्शकों के दिलों को जीता बल्कि बहुत से लोगों को हैरान तक कर दिया था. अमरीश पुरी अब भले की इस दुनिया में न हों, लेकिन उनकी एक्टिंग को आज भी याद किया जाता है. हालांकि वह सुर्खियों में न रहें, लेकिन अमीरश पुरी की फैमिली हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनमें से एक उनकी बेटी नम्रता पुरी हैं. नम्रता पुरी एक्टिंग की दुनिया से दूर रहती हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

इतना ही नहीं नम्रता पुरी खूबसूरती के मामले में भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं. नम्रता पुरी ने वैसे तो सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पढ़ाई की हुई है, लेकिन वह एक डिजाइनर के तौर पर ज्यादा मशहूर हैं. नम्रता पुरी के कई डिजाइन किए गए कपड़े फैशन शोज में खूब पसंद किए जा चुके हैं. खास बात यह है कि जितने स्टाइलिश नम्रता पुरी कपड़े डिजाइन करती हैं. उससे कई ज्यादा स्टाइलिश वह जिंदगी जीना पसंद करती हैं.

 

इस बात का सबूत नम्रता पुरी की सोशल मीडिया पर तस्वीरें हैं. तस्वीरों में उनका स्टाइल का कोई जवाब नहीं हैं. नम्रता पुरी की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पाते हैं. उनकी खूबसूरती की हर कोई तारीफ करता है. यह कहना कोई बड़ी बात नहीं होगी कि अगर नम्रता पुरी फिल्मों में कदम रखती तो खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को पानी पिला देती. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती रहती हैं.

About Post Author