Alia Ranbir Wedding: 7 नहीं सिर्फ 4 फेरे के साथ Ranbir की पत्नी बनी Alia, जानें क्यों?

5 साल की लंबी डेटिंग करने के बाद आखिरकार कल यानी 14 अप्रैल को आलिया भट्ट – रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए. इस दिन का रणबीर-आलिया के फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार था. लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर और आलिया ने सात जन्मों का साथ निभाने का वादा सात फेरे लेकर नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे लेकर किया है. आलिया के भाई राहुल भट्ट ने इस बारे में एक चैनल को बताया है,  साथ ही कपल के ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई है.

शादी में 7 नहीं 4 फेरे लिए

राहुल भट्ट ने कहा, ‘रणबीर-आलिया ने अपनी शादी में 7 नहीं 4 फेरे लिए हैं. उनकी शादी में एक विशेष पंडित थे. ये पंडित कई सालों से कपूर परिवार के साथ हैं. तो उन्होंने हर फेरे का महत्व समझाया. एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए…तो ये सब वास्तव में बहुत आकर्षक था. मैं एक ऐसे घर से ताल्लुक रखता हूं जहां कई धर्मों के लोग हैं. रिकॉर्ड के लिए 7 फेरे नहीं, बल्कि 4 फेरे लिए गए और मैं चारों फेरों के दौरान वहीं था.’

क्या रिसेप्शन होगा?

शादी के सभी रस्मों रिवाज़ खत्म होने के बाद नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा और दामाद भरत साहनी के साथ मीडिया के सामने आईं. उन्होंने पैपराज़ी को थैंक्यू कहा और आलिया और रणबीर को ढेर सारा प्यार भी दिया. वहीं  इस दौरान अलावा जब पैपराज़ी ने उनसे रिसेप्शन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि कोई रिसेप्शन नहीं होने जा रहा है. बल्कि उन्होंने कहा कि सब कुछ हो गया है और अब आप आराम से घर जाकर सो जाइए.

About Post Author