‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग पूरी होने क बाद, कंगना रनौत ने को-स्टार राघव लॉरेंस पर लुटाया प्यार और लिखा खास नोट

bollywood desk : बॉलीवुड की दबंग लेडी कंगना रनौत भूत बनकर पर्दे पर डराने के लिए तैयार हैं. वो बहुत जल्द चंद्रमुखी की सिक्वेल में नजर आने वाली हैं. कंगना रनौत ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली हैं, एक्ट्रेस ने इस मौके पर लंबे चौड़े पोस्ट के साथ तस्वीर शेयर की है।

कंगना रनौत भूत बनकर पर्दे पर डराने के लिए तैयार हैं. वो बहुत जल्द चंद्रमुखी की सिक्वेल में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें चंद्रमुखी साउथ की हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका हिंदी रीमेक भूल भुलैया के नाम से बनाया गया था. अब इस साउथ इंडियन फिल्म का सिक्वेल लाने की तैयारी तकरीबन पूरी हो चुकी है, जिसमें कंगना रानौट के साथ साउथ के बड़े कलाकार राघव लॉरेंस लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा लक्ष्मी मेनन और वदेवेलू भी अहम भूमिका में होंगे. फिल्म में कंगना रनौत के सिक्वेंस की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसके बाद वो थोड़ी इमोशनल हो गईं.

कैप्शन में कंगना ने लिखा है,”जैसे कि मैं आज अपने चंद्रमुखी के किरदार को पूरा करने वाली हूं, मुझे कई अद्भुत लोगों को अलविदा कहना बहुत मुश्किल लगता है, जिनसे मैं मिली थी, मेरे पास इतना प्यारा दल था। मेरे पास राघव लॉरेंस सर के साथ कोई तस्वीर नहीं है क्योंकि हम हमेशा फिल्मी परिधानों में होते हैं। इसलिए आज सुबह शूटिंग शुरू होने से पहले मैंने एक के लिए अनुरोध किया।”

“मैं सर से बहुत प्रेरित हूं, जो लॉरेंस मास्टर के रूप में लोकप्रिय हैं। उन्होंने कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया, वास्तव में एक बैक डांसर के रूप में, लेकिन आज वह न केवल एक ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता/सुपरस्टार हैं, बल्कि अविश्वसनीय रूप से जीवंत, दयालु भी हैं। और अद्भुत इंसान हैं। आपकी दया, अद्भुत हास्य की भावना और मेरे जन्मदिन के लिए सभी अग्रिम उपहारों के लिए धन्यवाद सर … आपके साथ काम करने का इतना अच्छा समय था।”

इसके अलावा अगर कंगना की अन्य फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी।

About Post Author