‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने मेकर्स पर लगाये कई आरोप

KNEWS DESK  टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों  काफी विवादों  में  चल रहा है। कई कलाकार यह शो छोड़ चुके हैं तो वहीं कुछ ने प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर आरोप भी लगाए हैं। इसी दौरान  एक्ट्रेस प्रिया आहूजा  ने भी असित कुमार मोदी पर आरोप लगाए  है, जो इस शो में रीटा रिपोर्टर का रोल अदा कर चुकी हैं। प्रिया ने कहा कि अब वह शो का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने खुद को शो से हटाए जाने की वजह का भी खुलासा भी  किया.

प्रिया ने कहा कि उनके पति मालव राजदा ने जब यह शो छोड़ा, उसके बाद ही उन्हें भी हटा दिया गया। बता दें कि मालव राजदा शो के डायरेक्टर थे और उन्होंने बीते वर्ष दिसंबर में शो को अलविदा कह दिया। प्रिया आहूजा का कहना है कि  उन्होंने शो छोड़ने के लिए मेल किया तो मेकर्स ने उनके ईमेल पर रिप्लाई तक नहीं किया। प्रिया ने कहा, ‘मैंने फिर आधिकारिक रिजाइन किया कि मैं अब शो में काम नहीं करुंगी और उन्होंने इसका भी जवाब देना जरूरी नहीं समझा’।

प्रिया का कहना है, ‘वह शायद मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं थककर खुद ही रिजाइन कर दूं। मेरे शो छोड़ने के बाद मैं जानती हूं कि मेकर्स दो दिन में मेरी जगह किसी और को ले आएंगे और यही हुआ। वह रीटा का ट्रैक शो में वापस ले आए और वह भी दूसरे एक्टर के साथ। यह ऐसे ही हैं। यह दूसरों को पीड़ा पहुंचाने वाली हरकतें हैं’।

 

प्रिया आहूजा ने मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘मैं मालव राजदा की पत्नी हूं इसलिए मुझे शो से हटाया गया है, लेकिन मैं किसी की पत्नी बनने के लिए इस शहर में नहीं आई थी। वह किसी आर्टिस्ट के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं? मालव भले ही इस शो के डायरेक्टर रह चुके हैं लेकिन मैंने कभी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं की, लेकिन असित जी ने मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिला दिया, क्योंकि मालव ने शो छोड़ दिया तो उन्होंने मेरे साथ भी वही किया’।

प्रिया आहूजा ने यह खुलासा भी किया कि उनके पति के साथ भी कई बार दुर्व्यवहार किया गया, जिससे परेशान होकर उन्होंने शो छोड़ा। वह एक महीने के नोटिस पीरियड पर थे, लेकिन पंद्रह दिन बाद, असित जी ने मालव को सोहिल के जरिए यह कहलवाया कि उन्हें अगले दिन से सेट पर आने की कोई जरूरत नहीं है। अमित मोदी के इस व्यवहार से मालव आहत हुए और रो भी पड़े थे, क्योंकि वे इतने वर्षों से शो का निर्देशन कर रहे थे। इस शो को वह अपने बच्चे की तरह समझते थे’।

 

About Post Author