43 साल के टीवी एक्टर ने की दूसरी शादी, ‘अनुपमा’ की क्र‍िएटिव डायरेक्टर के साथ लिए सात फेरे

टीवी एक्टर रुशद राणा ने  अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड केतकी वालावलकर के साथ सात फेरे लिए। रुशद और केतकी  की शादी की पहली तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं दूल्हा-दुल्हन की पहली झलक बेहद खूबसूरत है। शादी के जोड़े में सजे धजे रुशद और केतकी मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं।

बहुत खूबसूरत लगे केतकी और रुशद

बता दें कि केतकी यलो-ग्रीन साड़ी में बहुत ही ब्राइड लग रहीं थीं। रुशद व्हाइट कुर्ता पायजामा में  हैंडसम दिखे। सोशल मीडिया पर कपल की शादी और प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरें छाई हुई हैं। वहीं केतकी ने अपनी मेहंदी को जमकर फ्लॉन्ट किया। रुशद और केतकी की शादी के फंक्शंस में टीवी वर्ल्ड के जाने माने सितारों में शिरकत की। वहीं सीरियल अनुपमा की पूरी कास्ट इस शादी की शान बढ़ाने पहुंची थी।

रुशद ने की दूसरी शादी

बता दें कि एक्टर  रुशद की ये दूसरी शादी है। एक्टर की पहली शादी साल 2010 में हुई थी। उनका ये रिश्ता लंबा नहीं चल पाया था और  2013 में उनका तलाक हो गया। फिर रुशद की जिंदगी में केतकी वालावलकर आईं। केतकी  सीरियल अनुपमा की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। वह कई सालों से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। शरद भी सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

कैसे हुई थी मुलाकात?

बता दें कि एक्टर रुशद और केतकी की मुलाकात सीरियल अनुपमा के सेट पर हुई थी। जहां दोनों की दोस्ती हुई और उनका प्यार परवान चढ़ा। फिर दोनों की नजदिकियां बढ़ने लगी और दोनों ने शादी के बंधन में बधने का फैसलै लिया। जिसके बाद आज दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

ये भी पढ़ें-दिल्ली केस में आया नया मोड़.. अंजलि की दोस्त ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे