4 साल बाद नाना पाटेकर का शानदार कमबैक, फिल्म के टीजर ने जीता दिल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर 4 साल बाद इंडस्ट्री में वापसी करने जा रहे हैं. नाना पाटेकर की आने वाली फिल्म ‘द कन्फेशन’ का टीजर रिलीज हो गया है. इसमें नाना पाटेकर लीड रोल में नजर आएंगे.

4 साल बाद नाना पाटेकर का कमबैक

इस फिल्म को अनंत नारायण महादेवन ने डायरेक्ट किया है टीजर देखने के बाद लोगों में फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ गया है. नाना हमेशा ही अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतते आए हैं और अब 4 साल बाद उनकी कमबैक फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है.

फिल्म का टीजर हुआ रिलीज़

रिलीज हुए टीजर में नाना पाटेकर की आवाज ने फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है. टीजर में नाना को एक कोर्डरूम में दिखाया गया है जिसमें वह यह कह रहे हैं कि मैंने सच का चेहरा पहले ही देख लिया है, मैंने उसकी आवाज भी सुन ली है. मैं सब जानता हूं लेकिन स्वीकार नहीं कर सकता. मैं इसके लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हूं. अपने इस डायलॉग में नाना क्या कहना चाह रहे हैं यह तो हम आपको नहीं बता सकते लेकिन इस इंटरेस्टिंग डायलॉग को सुनने के बाद हर कोई यह फिल्म देखना चाहेगा. नाना पाटेकर ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं और अपनी कमबैक फिल्म में वो किस अवतार में नजर आएंगे इसका फैंस को इंतजार है.

उन पर लगा था आरोप

बता दें कि 4 साल बाद नाना पाटेकर का यह पहला प्रोजेक्ट है जिसे लेकर वह आ रहे हैं. आखरी बार उन्हें रजनीकांत की ‘काला’ में देखा गया था और हाउसफुल 4 में भी वह नजर आते लेकिन तनुश्री दत्ता ने उन पर Me Too का आरोप लगा दिया था, जिसके चलते उन्हें इस फिल्म छोड़नी पड़ी.

About Post Author