जाह्नवी कपूर ने ग्लैमरस फोटोज से सोशल मीडिया में मचाई धूम, देखे उनकी बोल्ड PHOTOS

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर देखते ही देखते सुपरस्टार बन गईं। जाह्नवी की फैन फॉलोइंग कमाल की है और जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और वह अक्सर अपनी फोटोज, वीडियो शेयर करती रहती हैं।

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वह ढलते सूरज के सामने बैठी नजर आ रही हैं। हालांकि फैंस ने इन तस्वीरों में कुछ और ही नोटिस कर लिया।

जाह्नवी कपूर आंखों काजल लगाकर खुले बालों में दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। जाह्नवी की ये किलर तस्वीरें देखकर किसी के भी दिल पर छुरियां चल जाएंगी।

व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में जाह्नवी कपूर कमाल की लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स मिल गए हैं। सेलेब्स भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

हालांकि कुछ खुराफाती यूजर्स ने जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों पर शैतानी भरे कमेंट किए हैं। एक यूजर नें कमेंट किया- जींस ढीली है, देखिए पिन लगाई हुई है।

तस्वीरों के कैप्शन में जाह्नवी कपूर ने हनीपॉट इमोजी बनाया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ के जरिए की थी।

About Post Author