भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बिकिनी में शेयर की फोटो, पूल किनारे बैठ दिया बोल्ड पोज़, देखे PHOTO

Entertainment: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस है मोनालिसा। मोनालिसा अपनी ग्लैमरस आदाओं से अपने फैंस को दिल घायल करती रहती हैं। मोनालिसा अपनी बोल्ड तस्वीरों और अपने बेहतरीन डांस वीडियो से अपने फैंस को खुश करती रहती है। भोजपुरी इंडस्ट्री में जगह बनाने के साथ-साथ मोनालिसा टेलीविजन जगत में भी अच्छी पहचान बना चुकी हैं।

बीते कुछ सालों में उनमें गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। ये ट्रांसफॉर्मेशन का ही कमाल है, जो देखते ही देखते उनकी हर सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से शेयर होने लगती है. इसी तरह एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर धमाकेदार तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही उन्होंने अपनी लेटेस्ट पूल फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की जो काफी वायरल हो रही है।

तस्वीर में मोनालिसा बिकिनी पहने पूल किनारे बैठी नजर आ रही हैं. ऑलिव कलर की बिकिनी में वो काफी बोल्ड और हॉट लग रही है। उनकी ये तस्वीर इंटरनेट में काफी धूम मचा रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपनी अंखियों का जादू चलाती दिख रही हैं.

मोनालिसा का ग्लैमरस अदांज देख उनके फैंस खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाते है। तस्वीर शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है कि लवली लेजी संडे. सच कहें, तो एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सबके लेजी संडे को फ्रेशिंग संडे बना दिया है. सच बताना ऐसा है न?

About Post Author