बेबी बंप फ्लॉन्ट के साथ Sonam Kapoor ने कराया फोटोशूट, फोटो वायरल

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने अपंने बेबी बंप फ्लॉन्ट के साथ कराया प्रेगनेंसी फोटोशूट। एक्ट्रेस सोनम कपूर काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रहीं हैं। बीते कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ पिक्चर्स शेयर करते हुए अपनी प्रेगनेंसी की गुड न्यूज़ दी थी। अब सोनम कपूर ने अपने प्रेगनेंसी फोटोशूट की पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करी है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सेलेब्रिटीज़ ने किए कमेंट

एक्ट्रेस सोनम कपूर की इन पिक्चर्स को देखने के बाद कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं। ईशा गुप्ता, सोनम की पिक्चर्स पर करती है कमेंट करते हुए लिखती हैं – ‘उफ सोनम।’

फैंस दें रहें खूब प्यार

सोनम कपूर का यह अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस ने उनके पोस्ट पर बहुत अच्छे कमेंट किए हैं। एक यूज़र लिखता है – ” बहुत सुंदर लग रहीं है आप सोनम मैम। ”

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहीं हैं सोनम कपूर

सोनम कपूर बेझिझक हो कर पिक्स में अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट को दिखाते हुए पोज दे रहीं हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

2018 में हुई थी शादी

2018 में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आंनद आहूजा से शादी करी थी। आपको बता दें कि शादी के बाद से कई बार सोनम की प्रेगनेंसी को लेकर अफवाहें उड़ी थी।

बॉलीवुड में ब्रेक

जैसा की आप सब जानते हैं कि सोनम कपूर प्रेग्नेंट है, तो अनुमान लगाया जा रहा है कि वो फिल्मों से ब्रेक ले सकती हैं क्यूंकि वो अपने बच्चे को समय देना चाहती हैं।

About Post Author