बनारस की गलियों में रोमांस करते नजर आए Alia-Ranbir, फोटो वायरल

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई कपल है जो फैंस को काफी पसंद आते है। वहीं इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फैंस के पसंदीदा कपल बन चुके हैं। आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। आलिया और रणबीर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और कई बार दोनों के बीच की नजदीकियां भी साफ देखने को मिली है। अभी हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बनारस की गलियों में करेंगे रोमांस

बताया जा रहा है कि उनकी ये तस्वीरें बनारस की गलियों की है। जी हां ये कपल बनारस की गलियों में रोमांस करते नजर आए है। दोनों अक्सर साथ घूमते हुए नजर आते है। अभी फैंस इन दोनों को देख कर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए है।

जानकारी के मुताबिक, ये कपल हमेशा एक्टिंग और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहता है। इतना ही नहीं रणबीर और आलिया को साथ देखकर फैंस अक्सर यही सवाल करते हैं कि आखिर दोनों कब शादी करेंगे।

रणबीर और आलिया इस साल कर सकते हैं शादी

इन दोनों की शादी को लेकर हाल ही में पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता का बयान सामने आया हैं। दरअसल, लारा दत्ता का मानना है कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं। बेलबॉटम अभिनेत्री इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए जब रणबीर आलिया का जिक्र हुआ तो लारा दत्ता ने कहा कि उन्हें लगता है दोनों इस साल शादी कर लेंगे।

About Post Author