पैंट की बटन खोल Neha Malik ने करवाया ऐसा फोटोशूट, ट्रोलर्स बोले – ‘क्या ज़रूरी था?’

‘तेरे मेरे दरमियां’ भोजपुरी गाने की फेम एक्ट्रेस नेहा मलिक ज़्यादातर अपनी बोल्ड फोटो को लेकर काफी ज्यादा छाई हुई रहती है। कई बार उनके बोल्ड फोटो की वजह से वह ट्रोल भी हुई हैं। इस बार तो उन्होंने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

बटन खोल दिया पोज़

जी हां, एक्ट्रेस ने इस बार पेंट की बटन खोलकर फोटो क्लिक करवाई हैं। बताया जा रहा है कि नेहा मलिक ने अपना अभी हाल ही में लेटेस्ट करवाया हुआ फोटोशूट इंटाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें ऐसा दिख रहा है कि उन्होंने कई फोटो में अपनी पेंट की बटन खोली हुई है और पोज़ दे रहीं हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

जहां उनके फैंस उनको प्यार दे रहें उसी के साथ कई लोग ट्रोल भी कर रहें हैं। कुछ लोगों को उनका यह पेंट की बटन खोलकर पोज़ देना पसंद नहीं आया है। जिसमें उन्होंने कमैंट्स करके कई सवाल भी किए हैं। एक यूज़र ने लिखा,”ऐसे पेंट खोलकर गार्डन में क्यों खड़ी हो?

वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा है कि पेंट का बटन खोलकर पोज़ देना ज़रूरी था क्या? इसके बाद एक भड़के हुए यूजर ने लिखा है कि पेंट खोलकर पूरा ही दिखा देती। इसके बाद और भी भड़के हुए लोगों ने लिखा है कि पूरी ही उतार दो जीन्स ज़्यादा अच्छा लगेगा। ऐसे ही आपको नेहा की फोटोज पर और भी भड़के रिएक्शंस देखने को मिलेंगे।

About Post Author