नहीं बन पाएगा Ranbir-Alia का Honeymoon, सामने आई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की कुछ दिन पहले ही शादी हुई है। शादी के बाद से ही ये दोनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं शादी के बाद कल पहली बार आलिया को स्पॉट किया गया है। वह पिंक कलर के ऑउटफिट में नजर आई थी। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई।

दोनों अपना हनीमून नहीं मना पाएंगे

इसके अलावा एक बड़ी खबर भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि ये न्यूली मैरिड कपल शादी के बाद स्विट्जरलैंड जाने वाला है। लेकिन कहा जा रहा है कि ये दोनों अपना हनीमून नहीं मन पाएंगे। जानकारी के मुताबिक, रणबीर आलिया के पीछे पीछे स्विट्जरलैंड जा सकते हैं। जी हां क्योंकि आलिया अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए स्विट्जरलैंड जाने वाली है। इस फिल्म में लीड रोल में रणबीर सिंह है।

फिल्म की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड

वहीं इस फिल्म को करण जोहर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए लोकेशन देखने के लिए करण जौहर स्विट्जरलैंड गए थे। वहीं वो ये लोकेशन को तय करके आ गए है। इसलिए अब फिल्म की शूटिंग वहीं होना है। ऐसे में अगले 7 से 10 दिन के लिए आलिया शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड जाने वाली है। ऐसे में रणबीर कपूर भी उनके साथ साथ स्विट्जरलैंड जा सकते हैं। लेकिन वह शादी के बाद अपना हनीमून नहीं मन पाएंगे। लेकिन अभी ये कन्फर्म नहीं है।

About Post Author