टाइगर श्रॉफ की बहन नहीं है किसी हेरोइन से कम, बोल्ड फोटो देख उड़ जायेंगे आप के होश!

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का आज जन्मदिन है, आज कृष्णा 29 की हो गयी है। कृष्णा ने अपना जन्मदिन घर पर रहते हुए ही सेलिब्रेट किया है। कृष्णा काफी खूबसूरत है मगर उन्हें फिल्मों में काम करने का कोई शौक नहीं है। टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ कृष्णा श्रॉफ की अच्छी दोस्ती है. दोनों को अक्सर साथ में समय बिता देखा जाता रहा है, साथ ही दोनों मिलकर मस्तीभरे वीडियो भी बनाती और शेयर करती हैं।

कृष्णा की बात करे तो यह काफी खूबसूरत है और वह अपनी दोस्त दिशा की तरह ही बोल्ड भी है। कृष्णा श्रॉफ इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने वर्कआउट और ट्रिप्स की फोटोज पोस्ट करती है, साथ ही साथ वह अपनी बोल्ड पोस्ट में भी देखा जाता है। कृष्णा श्रॉफ फिटनेस फ्रीक हैं. कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बचपन में काफी मोटी हुआ करती थीं. उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज शुरू की और फिर उन्हें फिटनेस से प्यार हो गया।

 

अपनी फिटनेस का चस्का उन्होंने माँ आयेशा और पिता जैकी श्रॉफ को भी लगा दिया है. कृष्णा श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ के बेहद करीब हैं. उन्होंने बताया था कि वह और जैकी एक जैसे हैं. दोनों का दिल साफ है और दोनों दूसरों की बातों में आ जाते हैं. दोनों पिता-बेटी की बॉन्डिंग भी जबरदस्त है. कृष्णा का कहना है कि वह और जैकी देर रात तक साथ बैठकर बॉक्सिंग मैच देखते हैं. कृष्णा ने भले ही फिल्मों में का नहीं किया है लेकिन उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में काम जरूर किया था. किन्नी किन्नी वारी नाम के गाने में कृष्णा श्रॉफ ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे थे।

इस वीडियो को काफी पसंद भी किया गया था। कुछ समय पहले कृष्णा श्रॉफ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं. वह बास्केटबॉल प्लेयर Eban Hyams को डेट कर रही थीं. कृष्णा और Eban अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे. लेकिन फिर अचानक दोनों अलग हो गए. उनके ब्रेकअप से फैंस काफी निराश हुए थे. लेकिन अब कृष्णा श्रॉफ मूव ऑन कर चुकी हैं. फिटनेस फ्रीक कृष्णा श्रॉफ को MMA यानी मिक्स्ड मर्शिअल आर्ट्स से प्यार है. इसलिए उन्होंने भाई टाइगर श्रॉफ के साथ मिलकर Matrix Fight Night नाम से स्पोर्ट्स लीग शुरू की है।

About Post Author