कंगना रनौत ने बताया कैसी लगी एसएस राजामौली की RRR, बोलीं- राष्ट्रवाद मेरा फेवरिट सब्जेक्ट

कंगना रनौत एसएस राजामौली की तारीफ करते नहीं थक रहीं। कंगना को फिल्म RRR काफी पसंद आई। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उन्हें क्या अच्छा लगा। साथ ही इसे ब्लॉकबस्टर भी बताया। साथ ही बताया कि नैशनलिजम उनका पसंदीदा विषय है। इससे पहले कंगना कई दिनों से द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट कर रही हैं। वह इंस्टाग्राम पर द कश्मीर फाइल्स और अनुपम खेर की तारीफ कर चुकी हैं।

नैशनिलजम मेरा फेवरिट सब्जेक्ट- कंगना

कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह साउथ डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनकी फिल्म की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं। कौन सी फिल्म देखी इसके जवाब में कंगना बोलती आरआरआर। ब्लॉकबस्टर, मस्त एकदम। नैशनिलजम मेरा फेवरिट सब्जेक्ट है। इस फिल्म में सब कुछ है जो होना चाहिए। कंगना बोलीं मुझे लगता है कि यह ब्लॉकबस्टर फिल्म है। कंगना ने सबसे रिक्वेस्ट भी की कि जाकर देखें। साथ ही कहा कि राजा मौली की उम्र लंबी हो। इससे पहले कंगना ने द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की थी और बॉलीवुड पर गुस्सा निकाला था।

राजामौली की सादगी की फैन हैं कंगना

इससे पहले भी कंगना रनौत एसएस राजामौली की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, राजामौली सर ने साबित कर दिया कि वह अब तक के सबसे महान फिल्म डायरेक्टर हैं। उन्होंने अब तक कोई असफल फिल्म नहीं दी। कंगना ने राजामौली की सादगी की तारीफ कर कहा कि वह अपने धर्म और राष्ट्र को बहुत प्यार करते हैं।

About Post Author